IPL satta:जबलपुर में आईपीएल के हर बाल पर लग रहा था दांव

-गढ़ा व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मुम्बई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए दो सटोरियों को दबोचा

By: santosh singh

Updated: 30 Sep 2020, 01:22 AM IST

जबलपुर। आईपीएल क्रिकेट के हर बाल पर सटोरिए दांव लगाकर मोटी कमाई में जुटे हैं। गढ़ा और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने सोमवार की रात श्यामला हिल्स एमआईजी चार में दो लोगों को कमरे में टीवी पर आईपीएल क्रिकेट मैच में रन, खिलडिय़ों के आउट होने और चौके-छक्के पर दांव लगाकर सट्टा खिला रहे थे। मौके से टीम ने 14 मोबाइल, 2800 रुपए, टीवी व लैपटॉप आदि जब्त किए।

ipl_satta.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

प्रशिक्षु आईपीएस रोहित काशवानी ने बताया कि मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच और गढ़ा पुलिस की संयुक्त टीम को कार्रवाई के लिए भेजा गया। मौके से हनुमानताल बरिया वाले जैन मंदिर के पास रहने वाले अभिनव सोनी और वहीं का प्रिंस उर्फ मयंक जैन गिरफ्तार किए गए।

मोबाइल पर सट्टा खेला रहे थे-
दोनों मोबाइल पर सट्टे का ख्ेाल खिला रहे थे। एक पेटी में छह मोबाइल लगे मिले। आठ मोबाइल, एलसीडी टीवी, एक पेन ड्राइव, एक की बोर्ड, एक लैपटाप, सेटअप बॉकस, दो रिमोट व वाईफाई के साथ दो चार्जर व पैसे के अलावा एक रजिस्टर जब्त किया। रजिस्टर में क्रिकेट मैच पर लगाए गए सट्टा का हिसाब लिखा है। गढ़ा थाने में धारा 4 (क) जुआ अधिनियम का प्रकरण दर्ज किया गया। जिले में इससे पहले भेड़ाघाट के पंचवटी होटल के कमरा नम्बर 302 में छह आरोपियों को क्रिकेट सट्टा में पकड़ा गया था।

ipl_satta1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned