scriptमाइक्रो फाइनेंस कम्पनी का पूर्व कर्मी निकला लुटेरा | Ex-employee of micro finance company turned robber | Patrika News

माइक्रो फाइनेंस कम्पनी का पूर्व कर्मी निकला लुटेरा

locationजबलपुरPublished: Jul 10, 2020 12:22:45 am

Submitted by:

santosh singh

कुंडम लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

Kundam robbery revealed, three arrested

Kundam robbery revealed, three arrested

जबलपुर. कुंडम थानांतर्गत निवास रोड पिपरिया तिराहे पर सात जुलाई को माइक्रो फाइनेंस कम्पनी के फील्ड ऑफीसर से हुई लूट का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीनों में एक माइक्रो फाइनेंस कम्पनी में पूर्व में काम कर चुका है। उसे पता था कि कलेक्शन करने वाले मैनेजर के पास पैसे रहते हैं। उसने ही वारदात से पहले ऑडिटर बनकर मैनेजर से बात कर लोकेशन पूछा था। पुलिस ने छीने गए 19 हजार रुपए, टैब, स्कैनर और घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त की।
डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार ने बताया कि कुंडम टीआई प्रताप सिंह मरकाम और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को मामले के खुलासे में लगाया गया था। टीम ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर बीछी मझौली निवासी दीपू उर्फ राजेंद्र पटेल, सूरतलाई माढ़ोताल निवासी आकाश चौधरी और चमन नगर स्टोर सिटी माढ़ोताल निवासी सूरज चौधरी को गिरफ्तार किया। दीपू चार वर्ष तक माइक्रो फाइनेंस कम्पनी में काम कर चुका है। उसे पता था कि कम्पनी के लोग गांव में लोन का पैसा कलेक्ट करते हैं। इसी के बाद तीनों ने लूट की साजिश रची थी। दीपू ने ही आकाश की सिम सूरज के मोबाइल में लगाकर भारत फाइनेंस कम्पनी के फील्ड आफिसर मनीष चड़ार को कॉल कर लोकेशन पूछा था। सूरज की बाइक का नम्बर प्लेट निकाल कर तीनों लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। वहां से तीनों बरेला के धनपुरी होते हुए फरार हुए थे। रास्ते में बैग झाडिय़ों में फेंक दिया था। टैब, मोबाइल, स्कैनर और रुपए लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने इसमें से 19 हजार रुपए सहित सभी सामग्री जब्त कर ली। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को दस हजार रुपए इनाम दिए हैं।
ये थी घटना
नरसिंहपुर निवासी मनीष चड़ार भारत फाइनेंस कम्पनी में फील्ड ऑफिसर है। सात जुलाई को सुबह 10 बजे के लगभग वह खिन्हा से बिलटुकरी के लिए निकला था। पिपरिया तिराहे पर बाइक सवार तीनों बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो