पूर्व वित्त मंत्री का वीडियो वायरल, महिला आरक्षक को सस्पेंड करो, नहीं तो मैं बताऊंगा थाने में...देखें पूरा वीडियो

पूर्व वित्त मंत्री का वीडियो वायरल, महिला आरक्षक को सस्पेंड करो, नहीं तो मैं बताऊंगा थाने में...देखें पूरा वीडियो

By: Lalit kostha

Updated: 13 Apr 2021, 05:13 PM IST

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। भोपाल में पीसी शर्मा और पार्षद द्वारा डॉक्टर से बदसलूकी का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि जबलपुर में प्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का वीडियो चर्चा में आ गया। तरुण भनोत किसी अधिकारी को फोन लगाकर बोल रहे हैं कि ये महिला आरक्षक सस्पेंड होनी चाहिए, नहीं तो मैं आके बताउंगा थाने में... वहीं महिला आरक्षक ने भी कह दिया कि मैं भी रिपोर्ट लिखाउंगी।

 

दरअसल, गोराबाजार के पास कांस्टेबल लक्ष्मी बेन थाने के सामने सोमवार को चेकिंग कर रहीं थीं। इसी दौरान बिना मास्क पहने डंपर चला रहे चालकों का उन्होंने चालान काट दिया। कई और लोग भी बिना मास्क के निकले तो उनके भी चालान फाड़ दिए। इसी बात से नाराज होकर किसी ने विधायक तरुण भनोत को फोन पर शिकायत कर दी। आनन फानन में पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत पहुंचे और महिला कांस्टेबल पर जमकर गुस्सा निकालने लगे। वीडियो साफ दिख रहा है कि उन्होंने भी मास्क नहीं लगाया है।

इस बात पर भडक़े
तरुण भनोत वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि ये वसूली हो रही है चालान के नाम पर, आप अपने अधिकारी का नंबर दो। इस पर कांस्टेबल ने भी सख्त लहजे में कहा कि पता कर लो, मैं तो शासन के आदेश का पालन करा रही हूं। पूर्व मंत्री ने तत्काल एक पुलिस अधिकारी को फोन लगाया और धमकी भरे लहजे में कहा कि इसे सस्पेंड करो, नहीं तो मैं थाने आकर बताऊंगा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला अधिकारी से पूर्व मंत्री गुस्से में रहकर अपना रौब दिखा रहे हैं। जबकि कई बार कांस्टेबल ने महिला होने की बात कही।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned