धमाकों से दहला पनागर, मचा हड़कंप - देखें लाइव वीडियो

धमाकों से दहला पनागर, मचा हड़कंप - देखें लाइव वीडियो
Explosion, Hour Blowing Fire ... View Video

Virendra Kumar Rajak | Updated: 07 Jun 2019, 11:55:39 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

धमाकों से दहला पनागर, मचा हड़कंप - देखें लाइव वीडियो

जबलपुर, जबलपुर के नजदीक पनागर में सुबह के वक्त सब सामान्य था, लोग घरों में अपने दैनिक कार्य कर रहे थे, इस दौरान एक जोरदार धमाका हुआ। जो लोग सडक़ पर थे, वो जान बचाकर यहां वहां भागे, तो कुछ अपने घरों से बाहर निकल आए। यहां कमानिया गेट स्थित मुख्य बाजार के पास अचानक ट्रांसफार्मर में आग लग गई। ऑयल होने के कारण आग लगातार बढ़ती जा रही थी। करंट के डर से किसी ने आग बुझाने का भी प्रयास नहीं किया, तो ट्रांसफार्मर में लगे उपकरण फूटने लगे। जिस कारण दहशत छा गई।
जानकारी लगने के काफी देर बाद विद्युत मंडल की टीम वहां पहुंची। इलाके की विद्युत व्यवस्था बंद कर दी गई। जिसके बाद सुधार कार्य शुरू किया गया। कई घंटे की मशक्कत के बाद ट्रांसफार्मर बदला जा सका। इस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।



ट्रांसफार्मर की बुशिंग जली, मचा हडक़ंप
रसल चौक के पास गुरुवार शाम एक ट्रांसफार्मर की बुशिंग जल गई। एकाएक ट्रांसफार्मर से उठी आग देखकर वहां से गुजरने वाले व दुकानदार दहशत में आ गए। इसकी सूचना तत्काल विद्युत मंडल को दी गई। टीम वहां पहुंची, तब तक पूरे इलाके की विद्युत व्यवस्था ठप्प हो चुकी थी। आग बुझाने के बाद बुशिंग को बदला गया। लगभग एक घंटे के बाद आपूर्ति शुरू हो सकी। इसके बाद विद्युत मंडल की टीम ने आसपास के होटलों और दुकानो की जांच की। अधिकारियों की माने, तो अधिक लोड होने के कारण ट्रांसफार्मर की बुशिंग जली थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned