scriptफेसबुक का ये नया ट्रेंड हुआ वायरल, हर किसी को मिल रहे लाखों लाइक्स | facebook viral videos news in hindi | Patrika News

फेसबुक का ये नया ट्रेंड हुआ वायरल, हर किसी को मिल रहे लाखों लाइक्स

locationजबलपुरPublished: Mar 06, 2018 10:14:50 am

Submitted by:

Lalit kostha

नया ट्रेंड : फेसबुक पर अब हर लम्हा लाइव, फेेस्टिव सीजन में बढ़ जाता है लाइव का कॉन्सेप्ट, वेडिंग से लेकर बर्थडे तक हो रहा लाइव
 

facebook viral videos news in hindi

facebook viral videos news in hindi

जबलपुर। वर्तमान दौर सोशल मीडिया का है और सोशल मीडिया फोटो और वीडियोज की कहानियों में सिमट चुका है। खासतौर पर वीडियोज के माध्यम से इन दिनों हर टाइमलाइन सजी हुई नजर आती है, इसमें फेसबुक का लाइव का टें्रड मोस्ट पॉपुलर है। इन दिनों लाइव के जरिए फेसबुक पर हर लम्हा नजर आ रहा है। बर्थडे हो या फिर फेस्टिवल सीजन का धूम-धड़ाका, हर तरह के लम्हों को यादगार बनाने के लिए फेसबुक लाइव हर किसी के बीच हिट हो रहा है।

मप्र विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा सांसद ने कह दी ये बड़ी बात, मच गई खलबली 

दूसरे शहर में जाकर वेडिंग का लाइव
एग्जाम और शादियों का सीजन एक साथ चल रहा है। एेसे में फैमिली के एक या दो मेंबर्स ही वेडिंग के लिए निकल पा रहे हैं। इस चक्कर में दूसरे शहरों में जाकर वेडिंग अटैंड करने वालों द्वारा भी फेसबुक लाइव के जरिए सभी को लाइव शादियां दिखाई जा रही हैं। प्रदीप्ति बताती हैं कि पिछले दिनों में शादी के लिए अहमदाबाद गई थीं, लेकिन पूरी फैमिली के नहीं जाने से उन्होंने शादी का लाइव किया था, ताकि फैमिली के दूसरे मेंबर्स भी लाइव शादी को देख सकें।

Chaitra Navratri 2018 – चैत्र नवरात्रि 2018 के शुभ मुहूर्त घटस्थापना और तिथियां 

सोशल वर्क की एक्टिविटी भी लाइव
शहर के कई एेसे सोशल वर्क के ग्रुप एक्टिव हैं, जो यंगस्टर्स द्वारा चलाए जाते हैं। जिन्हें सिटी यंगस्टर्स फेसबुक पेज के जरिए भी कंडक्ट करते हैं। एेसे में इन सभी सोशल वर्क की एक्टिविटी को लाइव करके वे दूसरों के लिए भी मिसाल बनने का काम कर रहे हैं। अंकित साहू भी एेसे ही पेज को रन करते हैं, जहां से वे अनाथ बच्चों के साथ सेलिब्रेट किए गए बर्थडे को लाइव करते नजर आते हैं।

मिल जाता है दोस्तों का अटेंशन
फेसबुक लाइव करने में सबसे ज्यादा सिटी यंगस्टर्स एक्टिव होते हैं, जो कि दोस्तों के साथ बिताए पलों और आउटिंग को लाइव करना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं बात की जाए होली, दिवाली या फिर दशहरा। या फिर हो भाईदूज के खास पलों को सभी से बांटना। इन सभी खास लम्हों के लिए सिटी यंगस्टर्स फेसबुक लाइव के कॉन्सेप्ट को चुनना पसंद कर रहे हैं।

प्लॉट देखने पति के साथ गई पत्नी, ब्रोकर से पहली नजर में कर बैठी प्यार 

पिछले दिनों होली का हुड़दंग और भाईदूज का एंजॉयमेंट फेसबुक पर लाइव किया। बड़ी सिस्टर भाईदूज पर नहीं आई, लेकिन लाइव भाईदूज का सेलिब्रेशन उसने ससुराल से ही देखा।
– शिप्रा अग्रवाल

वैसे तो फेसबुक पर हर स्पेशल लम्हों को लाइव करना पसंद करती हूं। फिर चाहे वह पार्टी हो या फिर फैमिली फंक्शन, लेकिन शेयर करते समय प्राइवसी का भी ध्यान रखती हूं।
– नेहा मरकानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो