scriptखूब फल-फूल रहा नकली, नरघैया में बेचे जा रहे थे, ब्रांडेड कंपनी के नकली कपड़े | Fake clothes of branded company were being sold in Narghaiya jabalpur | Patrika News

खूब फल-फूल रहा नकली, नरघैया में बेचे जा रहे थे, ब्रांडेड कंपनी के नकली कपड़े

locationजबलपुरPublished: Nov 25, 2021 08:23:29 pm

– कंपनी के अधिकारियों के साथ कोतवाली पुलिस ने दो दुकानों में मारा छापा

कर्नाटक : कोरोना परीक्षण कराने वाले गलत पता देकर बढ़ा रहे मुश्किल

Fake clothes of branded company

जबलपुर, कोतवाली थाना क्षेत्र के नरघैया इलाके में स्थित दो दुकानों से ब्रांडेड कंपनी के नकली कपड़े बेचने का धंधा किया जा रहा था। यह खुलासा बुधवार रात उस वक्त हुआ, जब कंपनी के अधिकारी उन दुकानों पर पहुंचे और नकली कपड़े देखे। इसके बाद मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस टीम तत्काल वहां पहुंची और एक के बाद एक दोनों दुकानों में छापमार कार्रवाई की। जहां भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी के नकली कपड़े मिले। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि एक नामी कपड़ा कंपनी के अधिकारियों ने नरघैया स्थित दुकानों से कंपनी के नाम के नकली कपड़े बेचे जाने की शिकायत की। टीम के साथ पुलिस वहां पहुंची। पुलिस टीम ने बीआर डे्रसेस और फिर उपकार ड्रेसेस में दबिश दी। वहां मौजूद जींस, टी शर्ट व अन्य कपड़ो की जांच की। कंपनी के अधिकरियों ने बताया कि वहां से जो कपड़े बेचे जा रहे हैं, वह कंपनी के नही हैं, बल्की वे कंपनी के नाम का उपयोग कर बनाया गया नकली माल है। पुलिस टीम ने वहां से कपड़ो के सेम्पल जब्त किए हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया कि दुकान संचालकों द्वारा दिल्ली से माल लाकर बेचा जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो