scriptफर्जी सब इंस्पेक्टर हवालात में, पुलिस को सुना रहा रामायण | Fake sub inspector in lockup, listening to police Ramayan | Patrika News

फर्जी सब इंस्पेक्टर हवालात में, पुलिस को सुना रहा रामायण

locationजबलपुरPublished: Oct 16, 2019 10:54:23 pm

Submitted by:

Manish garg

Fake sub inspector पुलिस ने पकड़ा फर्जी सब इंस्पेक्टर, पुलिस की वर्दी में लोगों को कर रह था गुमराह चोरी का आरोपी

crime branch

crime branch

जबलपुर.
गोरखपुर थानान्ंतगर्त श्रीराम मंदिर मदनमहल में दो दिन पहले सब इंस्पेक्टर की ड्रेस में पर पकड़ा गया फर्जी युवक पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। पुलिस युवक से कोई सवाल करती है तो तो उसका जवाब वह रामायण की चौपाई में दे रहा है। आरोपी के जवाब से पुलिस भी परेशान है।
– चोरी की नियत से घूम रहा था-
गोरखपुर थाना क्षेत्र में राम मंदिर के सामने चोरी के नीयत से घूमते दबोचा गया फर्जी इंसपेक्टर रामलीला का मजा हुआ कलाकर निकला। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी अशोक सिंह लोधी से अन्य चोरियों और वारदात के तरीके को लेकर पूछताछ की तो आरोपी जवाब के बजाय रामायाण की चौपाई सुनाने लगा।
खुद को रामलीला का कलाकार बता रहा-
सीधे सवालों के जवाब देने के बजाय हर बात पर चौपाई जपने से पूछताछ कर रही पुलिस परेशान हो गई। सख्ती की गई तो आरोपी ने खुद को रामलीला का कलाकर बताया। स्थानीय रामलीला में रावण का किरदार निभाने की बात कही। कलाकार होने की वजह से आरोपी के वेशभूषा धारण करने में निपुण होने की बात कही जा रही है।
बचने के लिए खुद को एसआई बताया
पुलिस ने माढ़ोताल आकाश विहार कॉलोनी निवासी ३९ वर्षीय अशोक सिंह लोधी को सोमवार को गोरखपुर राम मंदिर के सामने संदिग्ध स्थिति में गिरफ्तार किया था। पुलिस सब इंसपेक्टर जैसी वेशभूषा धारण कर आरोपी मंदिर के सामने चोरी की नीयत से घूम रहा था। पकड़े जाने के बाद पूछताछ में पुलिस से बचने के लिए फर्जी इंसपेक्टर बनने की बात कही थी। मदनमहल राम मंदिर में भी चोरी की वारदात स्वीकार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो