scriptफैशन: जबलपुर में यहां मिलते हैं ब्रांडेड कपड़े | Fashion: Here you can find branded clothes in Jabalpur | Patrika News

फैशन: जबलपुर में यहां मिलते हैं ब्रांडेड कपड़े

locationजबलपुरPublished: May 23, 2019 02:01:52 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

लोगों को मेट्रो सिटी का कलेक्शन देने के लिए कई नामी ब्रांड के आउटलेट्स

Fashion

Fashion

जबलपुर . शहर में ब्रांड कल्चर बढ़ रहा है। इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि शहर के कोने-कोने में नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड के आउटलेट्स ओपन हो चुके हैं। पहले लोगों को ब्रांड की यह वैरायटीज सिर्फ शहर के कुछ सीमित स्टोर्स और मॉल्स में मिला करती थीं। इसके बाद भी फैशन फ्रैंडली लोगों को लेटेस्ट फैशन के लिए या जो दिल्ली और मुम्बई की उड़ान भरनी पड़ती थी या तो फिर ऑनलाइन प्रोडक्ट्स को ऑर्डर करना पड़ता था। इसके चलते पिछले तीन सालों में ही शहर में बड़े ब्रांड्स के आउटलेट्स ओपन हो चुके हैं।

नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड
शहर में अब ज्यादातर लोग ब्रांड लवर्स बन रहे हैं। उनका कहना है कि ब्रांडेंड कपड़े न सिर्फ वैरायटीज डिजाइन देते हैं, बल्कि पर्सनैलिटी को भी निखारने का काम करते हैं। स्टूडेंट्स मीनल का कहना है कि पहले वह ऑनलाइन शॉपिंग किया करती थीं, क्योंकि जो ब्रांड वह कैरी करती हैं, वह शहर के नहीं मिलता था। इसके लिए अपनी फ्रैंड्स से दिल्ली से मंगवाया करती थीं, लेकिन अब उन्हें हर छोटे-बड़े ब्रांड आसानी से शहर में मिल रहे हैं।

ऑनलाइन मार्केट के ऑफलाइन स्टोर
शहर में अब लोगों को ऑनलाइन स्टोर के ऑफलाइन स्टोर भी मिल रहे हैं। इसके चलते अब तक लोग जहां प्रोडक्ट्स को शॉपिंग साइट्स से ऑर्डर करके ऑनलाइन मंगवाते थे, वहीं अब ऑफलाइन मार्केट में जाकर ही चीजें खरीद रहे हैं। इसमें न्यू बोर्न और किड्स शॉप से लेकर वेङ्क्षडग स्टोर तक खास हैं।

हर दिन मिलता है डिस्काउंट
शहरवासियों को इन दिनों लगातार डिस्काउंट मिलने के कारण भी ब्रांडेड ड्रेसेज की पर्चेजिंग करना पसंद आ रहा है। सिटी में कई ऐसे ब्रांड स्टोर्स हैं जो लोगों को हर दिन 70 से 80 परसेंट तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। इसके अलावा कुछ ब्रांडेड शोरूम्स में क्लाथ एक्सचेंज करने की पॉलिसी भी लोगों को लुभा रही है।

इन जगहों पर अधिक आउटलेट्स
सदर, गोरखपुर, नौदराब्रिज, शास्त्रीब्रिज, ग्वारीघाट रोड, कटंगा क्रॉसिंग व विजय नगर ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो