scriptFashion trend: शिफॉन और कॉटन मिक्स डार्क शेड्स से मानसून में मिलेगा मैजिकल लुक | Fashion trend: Chiffon and cotton mix dark shades will give a magical look in monsoon | Patrika News
जबलपुर

Fashion trend: शिफॉन और कॉटन मिक्स डार्क शेड्स से मानसून में मिलेगा मैजिकल लुक

Fashion trend: शिफॉन और कॉटन मिक्स डार्क शेड्स से मानसून में मिलेगा मैजिकल लुक

जबलपुरJul 06, 2024 / 03:59 pm

Lalit kostha

Fashion trend

Fashion trend

जबलपुर. शहर में फैशन के मायने तेजी से बदल रहे हैं। सीजन वाइज खुद को अपडेट रखने के लिए लोग डिफरेंट चीजों को कैरी करते हैं। शहर में मानूसन की दस्तक हो चुकी है। इसी के कारण जहां फैशन ट्रेंड के लिए सिटी गर्ल्स के पास मौसम कूल हो चुका है, वहीं सीजन को लेकर डार्क शेड्स की डिमांड भी बढ़ रही है। गर्मी में जहां अभी तक लोग ब्राइड एंड लाइट्स ड्रेसेज से स्टाइल बढ़ा रहे थे, वहीं अब डार्क शेड्स को भी पसंद में शामिल कर चुके हैं। मार्केट में मानसून कलेक्शन को लेकर काफी वैरायटीज नजर आ रही है। इसके साथ ही सिटी बुटिक्स में भी डिजाइनर्स डिफरेंट वैरायटीज के कलेक्शन पर फोकस कर रहीं हैं।
फैशन ट्रेंड: सिटी मार्केट में अपडेट हुई वैरायटीज, बुटीक्स में भी तैयार किया जा रहा कलेक्शन

Fashion trend
फैब्रिक का खास ध्यान

मानसून में फैशन कैरी करना बेहद आसान हो जाता है, क्योंकि शिफॉन, जॉर्जट और सिंथेटिक मैटेरियल से बने ड्रेेसेज कफर्टेबल होते हैं। सीजन में चैक और लोरल प्रिंट आउटफिट्स पर्सनैलिटी को अट्रैक्टिव लुक देते हैं। इसके साथ ही नी लेंथ स्कर्ट, कलरफुल जैगिंग्स, कैप्री की डिमांड भी बढ़ जाती है। इस सीजन में लेयरिंग भी बेस्ट होती है। वाइट टॉप के साथ कोरल टॉप को मिक्स करके पहनना रॉयल लुक देता है।
Fashion trend
कोरल, यलो के कॉबीनेशन

मानसून में कोरल, यलो जैसे कॉबीनेशन खूब पसंद किए जाते हैं। डिजाइनर्स का कहना है कि बारिश की बूंदों की बीच बाइब्रेट कलर्स कैरी करना चीयरफुल लगता है। इसके लिए सिटी मार्केट में खास कलेक्शन भी नजर आ रहा है। डार्क शेड में जहां पिंक, ऑरेंज, रेड, ग्रीन और ब्लू कलर गर्ल्स पर फबने के लिए तैयार हैं, वहीं सीजन में वॉइट की डिमांड भी बनी रहेगी।
Fashion trend
फैशन के पैशन पर फोकस

मार्केट में लोगों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए खास कलेक्शन देखने को मिल रहा है। आनंदिता मिश्रा का कहना है कि मिक्स एंड मैचिंग ड्रेस का फंडा हर सीजन में हिट रहता है, लेकिन मानसून में इस तरह का कॉबीनेशन स्टाइल निखारता है। सेज ग्रीन, डीप ग्रीन, ब्राउन, कैरेमल और कॉफी कलर को पसंद करने वाले वाइट के कॉबीनेशन के लिए हर तरह के ड्रेसेज कैरी कर रहे हैं।
Fashion trend
इनकी रहेगी डिमांड

●शैब्रे एंड रेयॉन फैब्रिक
●पॉलिस्टर और क्रेप फैब्रिक
●जंपसूट और डांगरीज
●पॉप कलर्स में ऑरेंज एंड रेड
●डिजिटल लोरल प्रिंट
●लहरिया पैटर्न

Hindi News/ Jabalpur / Fashion trend: शिफॉन और कॉटन मिक्स डार्क शेड्स से मानसून में मिलेगा मैजिकल लुक

ट्रेंडिंग वीडियो