scriptworld white day; कार से लेकर ड्रेस तक नजर आ रहा व्हाईट LOVE | Patrika News
जबलपुर

world white day; कार से लेकर ड्रेस तक नजर आ रहा व्हाईट LOVE

5 Photos
6 years ago
1/5

फैशन एक्सेसरीज-

फ्लावर्स

ड्रेसेज

वीकल

मोबाइल्स

फूड

2/5

कार में वाइट क्रेज-

कार और टू-व्हीलर्स में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इसे पसंद करने का कारण कार के मैंटेंनेस के दौरान आसानी से इनके पाट्र्स का मिल जाना होता है, वहीं इको सिस्टम के अकॉर्डिंग भी कार का कलर सेट हो जाता है। शुभांगी पारानी और केशव माराह कहती हैं कि उन्हें वाइट शेड हर किसी चीज में सबसे ज्यादा पसंद है। ड्रेसेज का कलेक्शन भी सबसे ज्यादा वाइट पर ही फोकस करती हैं।

3/5

वाइट ड्रेस में ब्यूटीफुल लुक-

वाइट शेड सिर्फ एक्सेसरीज और कार में ही नहीं, बल्कि ड्रेसेज के डिफरेंट पैटर्न में भी नजर आता है। मीनाली अग्रहरि का कहना मैनेजमेंट स्टूडेंट्स होने के नाते वे एेसे आउटफिट्स को पसंद करती हैं जो उनकी पर्सनैलिटी को निखारने का काम करे। इसके लिए वे हमेशा वाइट के सिम्पल शेड को कैरी करती हैं जो जींस, लैगिंग्स या फिर जैगिंग्स के साथ खूब जमता है।

4/5

कॉटन वाइट की बढ़ी डिमांड-

गर्मी में कॉटन पैटर्न में वाइट की डिमांड तेज हो चुकी है, लेकिन कुछ लोग एेसे भी हैं जो हमेशा वाइट को पहनना ही पसंद करते हैं। इसके लिए कुर्ता पैजामा में कॉटन की डिमांड सालभर बनी रहती है। बच्चों के स्कूल फंक्शन में भी वाइट थीम के ड्रेसेज ही सबसे ज्यादा देखे जाते हैं।

5/5

फूड में भी वाइट लव-

वाइट सिर्फ फैशन और स्टाइल में नहीं, बल्कि फूड के मामले में भी वाइट चॉकलेट, वनिला आइसक्रीम, मावा आइसक्रीम, वाइट कोल्ड ड्रिंक्स, वाइट केक, वाइट क्रीम को बच्चों से लेकर हर वर्ग के लोगों के बीच पसंद किया जा रहा है। इनमें वाइट की दीवानगी

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.