scriptFASHION TRENDS : स्प्रिंग और समर के लिए इस बार बोल्ड कलर और छोटे प्रिंट्स | Fashion Trends for summer and spring season | Patrika News

FASHION TRENDS : स्प्रिंग और समर के लिए इस बार बोल्ड कलर और छोटे प्रिंट्स

locationजबलपुरPublished: Feb 08, 2019 01:39:38 am

Submitted by:

abhishek dixit

सिटी डिजाइनर्स ने तैयार किए सीजन के हिसाब से कलेक्शन

Fashion Trends

Fashion Trends

विंटर जाने वाला है और अब स्प्रिंग सीजन आने वाला है। इसके बाद समर सीजन की तैयारी होगी। सीजन के अकॉर्डिंग फैशन में खुद को अपडेट करने वाली गल्र्स के लिए इस बार स्प्रिंग-समर सीजन में कई तरह के कलेक्शंस आए हैं।

जबलपुर. स्प्रिंग-समर सीजन को देखते हुए सिटी के यंग फैशन डिजाइनर्स ने कुछ खास कलेक्शंस तैयार किए हैं, जो कि वल्र्ड वाइड लेवल पर फोरकास्ट किए गए हैं। इन फोरकास्ट को आधार मानते हुए ही सिटी डिजाइनर्स ने सिटी गल्र्स के लिए कुछ फैशन ट्रेंड्स तैयार किए हैं। यदि आप भी स्प्रिंग, समर कलेक्शन के लिए कुछ नया लेने जा रहे हैं तो एक बार यहां जरूर नजर डालें। डिजाइनर ड्रेस बनवाने और खरीदारी में यह आपको मददगार साबित होंगे।

सीजन के हिसाब से स्ट्रीट वेयर कलेक्शन
स्ट्रीट वीयर फैशन की बात की जाए तो इस सीजन में लॉन्ग शर्ट को थ्री फोर्थ शॉट्स के साथ पहना जा सकता है। कॉटन शट्र्स और श्रग का इस्तेमाल लुक को बेहतर बनाएगा। इसके अलावा लॉन्ग शर्ट में ट्यूब पैंट्स या केप्री का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

प्रिंटेड के बजाय बोल्ड, ब्राइट कलर्स
स्प्रिंग और समर फैशन में इस बार प्रिंटेड ड्रेसेज आउटडेटेड माने जाने वाले हैं, क्योंकि अब बोल्ड कलर, पेस्टल और ब्राइट कलर्स का मिक्स एंड मैच करके ड्रेसेस तैयार किए जा रहे हैं। इसके साथ ही स्लीव्स को भी ड्रैमेटिकल अंदाज में यूज किया जा रहा है।

बोल्ड प्रिंट के बजाय छोटे प्रिंट
फैशन डिजाइन शिवीना आहूजा ने बताया कि इस बार स्प्रिंग और समर सीजन में बोल्ड फ्लोरल प्रिंट की बजाय छोटे फ्लोरल पिं्रट का ट्रेंड रहने वाला है। इस बार पोलका डॉट्स, ज्योमैट्रिक प्रिंट, स्ट्रिप्स की डिमांड है। हल्के प्रिंट के साथ ही प्ले बोल्ड कलर ड्रेसेज इस बार स्प्रिंग सीजन में कैरी किए जा सकते हैं।
(फैशन डिजाइनर अनुप्रिया साहू, पूजा मंडल, करुणा विश्वकर्मा, पीहू बाला और प्रीमा वर्मा ने इस सीजन के लिए इस तरह के नए कलेक्शन तैयार किए हैं।)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो