script108 एम्बुलेंस की फास्ट सर्विस, सवा घंटे में पहुंची बेहोश घायल को लेने – देखें वीडियो | Fast service of 108 ambulance in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

108 एम्बुलेंस की फास्ट सर्विस, सवा घंटे में पहुंची बेहोश घायल को लेने – देखें वीडियो

108 एम्बुलेंस की फास्ट सर्विस, सवा घंटे में पहुंची बेहोश घायल को लेने – देखें वीडियो

जबलपुरJul 11, 2024 / 01:17 pm

Lalit kostha

Fast service of 108 ambulance in jabalpur

Fast service of 108 ambulance in jabalpur

जबलपुर . सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को 108 एम्बुलेंस मिलने में कितनी देरी होती है, इसका उदाहरण बुधवार को दिखा। जबलपुर रेलवे स्टेशन के पास शाम को सवा सात बजे मालगोदाम चौक पर एक बुजुर्ग चलते-चलते सड़क पर गिर गए। उनकी आंख, सिर में गहरी चोट लगी। आसपास से गुजर रहे लोगों ने एम्बुलेंस को कॉल किया, तो वह सवा घंटे बाद साढ़े आठ बजे पहुंची। तब तक घायल बुजुर्ग अचेत अवस्था में पड़े रहे।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घायल को देखकर एक व्यक्ति ने एम्बुलेंस को कॉल लगाया। कॉल अटेंड हुआ, लेकिन एम्बुलेंस तुरंत मौके पर नहीं पहुंची। इस दौरान वहां से गुजर रही डायल-100 की गाड़ी भी रुकी। वाहन में सवार जगदेवी नाम की पुलिसकर्मी ने भी कॉल किया। इसके अलावा उन्होंने सिविल लाइन थाने में भी कॉल किया।
इसके बाद एम्बुलेंस साढ़े आठ बजे मौके पर पहुंची। उसमें से स्टाफ उतरा, तो उन्होंने कॉल करने वालों से पूछा कि घायल का अटेंडर कौन बनेगा? यदि यह नहीं होगा, तो अस्पताल ले जाना मुश्किल होगा। बड़ी मशक्कत के बाद एम्बुलेंस से घायल को अस्पताल ले जाया गया। घायल बुजुर्ग की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस जांच कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / 108 एम्बुलेंस की फास्ट सर्विस, सवा घंटे में पहुंची बेहोश घायल को लेने – देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो