scriptसौतेली मां ने कहा तो पिता ने सगी बेटी के साथ किया यह गंदा काम, हुआ ऐसा हाल | Father did this dirty work with a minor daughter | Patrika News

सौतेली मां ने कहा तो पिता ने सगी बेटी के साथ किया यह गंदा काम, हुआ ऐसा हाल

locationजबलपुरPublished: Jul 07, 2017 09:41:00 am

Submitted by:

deepak deewan

शराबी पिता ने 14 साल की मासूम बेटी को घर से निकाल दिया

bachi

bachi

जबलपुर। घर-बार होते हुए भी चौदह साल की एक किशोरी दर-ब-दर भटक रही है। कभी रेलवे स्टेशन पर रात गुजार रही है तो कभी सड़कों पर सो रही है। अपनी सौतेली मां और शराबी पिता की वजह से इस मासूम को यह दिन देखने पड़ रहे हैं।

 
कालोनीवासियों ने दिया सहारा
गोहलपुर केसरी कॉलोनी की बेंच पर सो रही एक नाबालिग पर क्षेत्रीय लोगों की नजर पड़ी। लोगों ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि शराबी पिता ने दूसरी औरत के चक्कर में उसे पीट-पीटकर घर से निकाल दिया। 14 साल की इस नाबालिग ने पिछली तीन रातें स्टेशन और सड़क पर गुजारीं। घमापुर थाना अंतर्गत चांदमारी क्षेत्र में रहने वाली कामनी बर्मन के मुताबिक उसकी मां का निधन हो चुका है। उसके पिता शक्ति बर्मन ने दूसरी शादी कर ली है। दूसरी मां उसे परेशान किया करती थी। तीन दिन पहले पिता ने सौतेली मां के कहने पर कामनी को घर से निकाल दिया। 


पिटाई भी करता है पिता
कामनी ने बताया कि शराब पीने के बाद पिता उसके साथ मारपीट करता था। सामाजिक कार्यकर्ता मनोरमा गोलछा किशोरी की आपबीती सुनने के बाद उसे अपने घर ले गई। अब पुलिस की मदद से किशोरी को सुरक्षित जगह पर पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो