scriptAccident : तेज रफ्तार कार ने पुत्र के सिर से छीन लिया पिता का साया | father died in road accident, son injured | Patrika News
जबलपुर

Accident : तेज रफ्तार कार ने पुत्र के सिर से छीन लिया पिता का साया

घायल पुत्र का चल रहा इलाज, तिलवारा पुल की घटना, कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज
 

जबलपुरJul 22, 2019 / 10:47 pm

tarunendra chauhan

Accident

accident, road accident, car-bike accident, car-bike collided, in road accident one death, in road accident one death and one injured

जबलपुर. तिलवारा पुल पर रविवार को तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि, उसका बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों वाहन जब्त कर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया।
पुलिस के अनुसार पुरवा चुंगी चौकी गढ़ा निवासी दीपक केवट (40) बेटे निशांत केवट के साथ बाइक से वसनिया गए थे। दोनों रात सात बजे के लगभग घर लौट रहे थे। तिलवारा पुल क्रॉस कर रहे थे, तभी कार एमपी 20 सीबी 5155 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। दोनों को मेडिकल पहुंचाया गया। वहां देर रात दीपक की मौत हो गई।
तेज रफ्तार वाहन चलाने का किसी को आनंद आता है तो किसी के सिर से पिता का साया उठ जाता है। कुछ इसी तरह की घटना रविवार को घटित हुई। बाइक सवार पिता-पुत्र को एक तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी, जिससे पिता की मौके पर मौत हो गई, बेटा भी अस्पताल में इलाजरत है। रफ्तार पर अंकुश लगाने ट्रैफिक पुलिस के सारे प्रयास विफल साबित हो रहे हैं। पुल पर तो वैसे भी वाहन की गति धीमी होना चाहिए, लेकिन रफ्तार के शौकीन यहां पर भी वाहनों की गति धीमी करना मुनासिब नहीं समझते, जिसके चलते हादसों में लोगों को असमय जान चली जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो