scriptfather murder.: दो दिन का नवजात बेटा अस्पताल में देखता रहा पिता की राह, रिश्तेदार ने कर दी हत्या- देखें वीडियो | father murder of newborn baby in jabalpur | Patrika News

father murder.: दो दिन का नवजात बेटा अस्पताल में देखता रहा पिता की राह, रिश्तेदार ने कर दी हत्या- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Aug 12, 2019 11:32:45 am

Submitted by:

Lalit kostha

– दो दिन से चल रही थी कहासुनी, फिर अचानक कर दी हत्या-शाहीनाका दुर्गा मंदिर के पास की घटना, हत्या के बाद दहशत में दुकानें बंद

father murder of newborn baby in jabalpur

father murder of newborn baby in jabalpur

जबलपुर. संजीवनी नगर थानांतर्गत शाहीनाका दुर्गा मंदिर के पास रविवार शाम 7.15 बजे 28 वर्षीय ऑटो चालक के गले पर नुकीले हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। सरेआम हुई हत्या की वारदात के बाद आसपास के लोग दुकानें बंद कर भाग गए। हत्या करने वाला निकट का बताया जा रहा है। पिछले दो दिनों से दोनों साथ-साथ थे। उनके बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस घटना के एक चश्मदीद को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

father murder of <a  href=
newborn baby in jabalpur” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/12/murder_03_4961801-m.jpg”>

पुलिस के अनुसार ऑटो चालक यादव कॉलोनी निवासी मगन उर्फ मंगू पटेल (28) रविवार शाम फूलसागर पटेल कॉलोनी स्थित ससुराल गया था। वहां से वह एक रिश्तेदार के साथ शाहीनाका रोड पर आकाश चिकन वाले के सामने स्कूटी पर बैठा था। वहीं उसका रिश्तेदार से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। रिश्तेदार प्लम्बर का काम करता है। उसने जेब में कोई नुकीला हथियार रखा था, जिससे मंगू के गले पर वार कर दिया। गले की मुख्य नस कट जाने से मंगू मौके पर ही बेहोश हो गया। खून से सने मंगू को लगभग आधे घंटे बाद मेडिकल पहुंचाया गया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। चिकित्सकों के अनुसार अधिक रक्तस्राव के चलते उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी।

 

father murder of newborn baby in jabalpur

दो दिन पहले बना था पिता
मंगू की शादी अप्रैल 2018 में हुई थी। दो दिन पहले ही पत्नी ने मेडिकल में बेटे को जन्म दिया है। शनिवार को ही वह पत्नी को मेडिकल से लेकर घर लौटा था। बेटा होने की खुशी में वह ससुराल मिठाई बांटने गया था। दो दिन से वह दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जश्न में डूबा था। इस दौरान उसकी निकट के रिश्तेदार से कई बार विवाद होने की बात सामने आई है।

रक्तदान में आगे
राइट टाउन निवासी पूर्व पार्षद अमरीश मिश्रा ने बताया कि मंगू पटेल अक्सर रक्तदान करता रहता था। उसकी मौत की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मेडिकल पहुंचे थे।


शाहीनाका में ऑटो चालक की हत्या की प्रारम्भिक जांच में निकट के रिश्तेदार चंगू पटेल का नाम सामने आया है। घटना के समय मौजूद चिकन संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
– अमित सिंह, एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो