script5 बीवियां फिर भी नाबालिग बेटी से किया रेप, चलाता है पंचर की दुकान | father raped her daughter... read must | Patrika News

5 बीवियां फिर भी नाबालिग बेटी से किया रेप, चलाता है पंचर की दुकान

locationजबलपुरPublished: Nov 19, 2016 07:23:00 pm

Submitted by:

Lali Kosta

भंवरताल गार्डन के पास पंचर की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

sexually harassehment

sexually harassehment

जबलपुर। भंवरताल गार्डन के पास पंचर की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बेटी ने बाल कल्याण समिति के सामने अपनी आप बीती बताई है। जिसके बाद आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश हुई बाबा टोला निवासी किशोरी ने बताया कि उसके पिता पेशे से गाडि़यों को पंचर बनाने का काम करते हैं। शेख शकील ने किशोरी की मां सहित कुल पांच शादियां की हैं, लेकिन सभी बीवियां उसे छोड़कर जा चुकी हैं। किशोरी की मां का देहांत हो चुका है। जिसके बाद पिता ने उसकी बड़ी बहन को बिलहरी में रहने वाले एक परिवार को गोद दे दिया है।

पिता के साथ रहती है अकेली
किशोरी के अनुसार उसकी उम्र 14 साल हैं और वह अपने पिता के साथ अकेली रहती है। 29 अक्टूबर को उसके पिता ने पानी में नींद की गोली मिलाकर उसे पीने कहा, मना करने पर पिता ने जबरदस्ती की। जब किशोरी ने भागने का प्रयास किया तो उसे पकड़कर पिता कमरे में ले गया और जबरदस्ती नींद की गोलियों वाला पानी पिला दिया और किशोरी बेहोश हो गई।

किशोरी ने बाल कल्याण समिति को बताया कि जब वह सुबह जागी तो उसके तन पर कपड़े नहीं थे। आनन-फानन में उसने कपड़े पहने और मोहल्ले वालों को आपबीती बताई, जिस पर आस-पास के लोगों ने पिता की जमकर पिटाई की। 

सोमवार को बुलवाया है, गिरफ्तारी होगी
बाल कल्याण समिति सदस्य अरुण जैन ने बताया कि पीडि़ता के बयान ले लिए गए हैं। सोमवार को आरोपी पिता को बुलवाया गया है। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी करवाई जाएगी। फिलहाल किशोरी को राजकुमारी बाई बाल निकेतन में रखा गया है। आगामी कार्रवाई के उसे कहां रखा जाएगा, इस पर निर्णय होगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो