गार्ड की करतूत, युवक को आधा टकला किया, मूंछ भी उड़ाई, सोशल मीडिया पर डाली फोटो

गोसलपुर स्थित जियोमिन माइंस की घटना, माइंस में घुसने के प्रयास में पकड़ा गया था युवक

By: sudarshan ahirwa

Published: 29 Mar 2019, 01:40 AM IST

जबलपुर. गोसलपुर स्थित जियोमिन माइंस में घुसने का प्रयास कर रहे एक युवक के साथ सिक्योरिटी गाड्र्स ने मारपीट की। बाद में उसके आधे सिर के बाल और आधी मूंछें साफ कर दी। युवक की फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दी। युवक ने घटना की लिखित शिकायत गोसलपुर पुलिस को दी।

बताया गया कि गोसलपुर खिन्नी रोड स्थित जियोमिन माइंस में बुधवार रात गोसलपुर आश्रम मोहल्ला निवासी राज कदम (26) माइंस के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था। तभी गार्ड सुपरवाइजर संजीव पटेल ने उसे देख लिया। आवाज लगाने पर राज भागने लगा, तो पीछा उसे पकड़ लिया।

माइंस में ड्यटी करने वाले सिक्योरिटी गाड्र्स ने युवक के साथ मारपीट की। इसके बाद बाल और मूछें काट दीं। यह करतूत करने वाले गाड्र्स ने मोबाइल से उसकी फोटो खींची और सोशल मीडिया में वायरल कर दी। बाद में युवक को पूरी तरह से टकला कर दिया। मूंछें भी पूरी साफ कर दी। उसे लेकर गोसलपुर थाने पहुंचे। पुलिस ने युवक के खिलाफ चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया।

युवक दी लिखित शिकायत
राज कदम ने माइंस के अंदर अपने साथ हुई इस करतूत की लिखित शिकायत गोसलपुर थाना प्रभारी को दी है, साथ ही सिक्योरिटी गार्डों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जियोमिन माइंस में चोरी की नीयत से घुसे युवक को सिक्योरिटी सुपरवाइजर साथियों के साथ पकडकऱ लाया था। शिकायत पर धारा 457 का मामला दर्ज किया गया। युवक ने सिक्योरिटी गार्ड के मारपीट और आधे सिर के बाल और मूंछें काटने की लिखित शिकायत दी है, जिसकी जांच की जा रही है। -
गिरीश धुर्वे, टीआई, गोसलपुर

sudarshan ahirwa
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned