scriptकोरोना पॉजीटिव से साइन करवाकर तहसीलदार को दे दी फाइल, मचा हडक़ंप | file was given to the Tehsildar after getting signed from Corona posit | Patrika News
जबलपुर

कोरोना पॉजीटिव से साइन करवाकर तहसीलदार को दे दी फाइल, मचा हडक़ंप

कोरोना पॉजीटिव से साइन करवाकर तहसीलदार को दे दी फाइल, मचा हडक़ंप

जबलपुरJan 15, 2022 / 03:48 pm

Lalit kostha

covid-19

covid-19

जबलपुर। एक ओर कोरोना की चेन तोडऩे की कवायद चल रही है, वहीं दूसरी ओर लापरवाही की हदें भी पार हो रही हैं। लोग जानबूझकर कोरोना की कड़ी बन रहे हैं। ऐसा ही मामला कल गोरखपुर तहसील में सामने आया है जहां एक पॉजीटिव के संपर्क में आया व्यक्ति और उसके द्वारा साइन की गई फाइल लेकर पहुंच गया। जानकारी लगते ही पूरी तहसील में हडक़ंप मच गया और आनन फानन में अधिकारी ने संबंधित व्यक्ति का टेस्ट करवाया।

गोरखपुर तहसील का मामला, एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश
कोरोना पॉजिटिव से हस्ताक्षर कराए, जमा की फाइल

कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के हस्ताक्षर करवाकर फाइल गोरखपुर तहसील में प्रस्तुत करने पर तहसीलदार ने फटकार लगाई। जो व्यक्ति यह फाइल लेकर आया था, उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश दिए। शुक्रवार को हुए इस घटनाक्रम के बाद कोर्ट में अफरातफरी की स्थिति बनी। इस बीच जो व्यक्ति फाइल लाया था, तहसीलदार ने उसका मौके पर आरटीपीसीआर टेस्ट भी कराया।
गोरखपुर तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव ने बताया कि सीमांकन के प्रकरण में एक आवेदक की ओर से आपत्ति प्रस्तुत की जानी थी। उसे कोरोना हो गया था। इसलिए वह कोर्ट नहीं आ सका। उसकी जगह गौरव जग्गी नाम का व्यक्ति फाइल लेकर आया। उन्होंने जग्गी से पूछा कि सम्बंधित व्यक्ति कहा हैं, तो उसने जवाब दिया कि उन्हें कोरोना हो गया है। इस पर पूछा गया कि फिर इसमें हस्ताक्षर किसके हैं, तो उसने बताया कि उन्हीं से हस्ताक्षर करवा कर फाइल लाया है। इस पर तहसीलदार श्रीवास्तव ने गौरव को फटकार लगाते हुए कहा कि इससे कोरोना फैलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो