scriptफिल्मी कलाकार ने रील सीन को बदला रियल सीन में, दर्ज कराई रिपोर्ट | Film teacher lodged false report of loot in police | Patrika News

फिल्मी कलाकार ने रील सीन को बदला रियल सीन में, दर्ज कराई रिपोर्ट

locationजबलपुरPublished: Mar 24, 2021 05:59:24 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पुलिस ने शुरू की पड़ताल तो फर्जी निकला मामला-असलियत खुली तो कबूली झूठी कहानी

फिल्मी कलाकार ने दर्ज कराई लूट की झूठी रिपोर्ट

फिल्मी कलाकार ने दर्ज कराई लूट की झूठी रिपोर्ट

जबलपुर. फिल्मी कलाकार ने रील सीन को रियल सीन में तब्दील कर पुलिस को छकाया। लूट की रिपोर्ट तक दर्ज कराई। फिर असलियत खुलने पर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कबूल भी कर ली। लेकिन बीती रात से बुधवार की सुबह तक पुलिस को परेशान जरूर किया।
जानकारी के मुताबिक शहर के भेड़ाघाट क्षेत्र में इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्म “द मिसिंग बीन’ की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में दौलतराम अहिरवार भी एक किरदार निभा रहे हैं। अहिरवार जबलपुर के ही सिंधी कैंप हनुमानताल निवासी हैं और विवेकानंद स्कूल भेड़ाघाट में शिक्षक हैं। अहिरवार के साथ बीती रात धनंवतरी नगर चौराहे पर चार युवकों से मारपीट हो गई। उसके बाद करीब ढाई बजे वह थाने पहुंचे और कुछ लोगो द्वारा मारपीट कर 70 हजार रुपए छीन लेने की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि फिल्म में काम करने के एवज में मिले 70 हजार रुपये लेकर वह घर लौट रहे थे कि धनंवतरी नगर चौराहे पर अचानक चार लोग बाइक के सामने आ गए। इससे वह गिर गए। इसके बाद चारों, मारपीट कर उसकी जेब से 70 हजार रुपए छीन कर भाग गए। भेड़ाघाट टीआई ने मामले में धारा 294, 323, 394 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।
उनकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रात में ही पड़ताल शुरू की। सीसीटीवी फुटेज खंगाले। संदेहियों से पूछताछ की। इतना सब करने के बाद पता चला कि अहिरवार ने जो लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी वो झूठी थी। फिल्मी शिक्षक की कहानी की पोल सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी। संजीवनी नगर पुलिस ने वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाला। पता चला कि शिक्षक की बाइक खुद से फिसली थी। दरअसल सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों से मारपीट होना दिखा। अन्य लोग वहां बीच-बचाव करते हुए दिखे। पुलिस ने फुटेज के आधार पर चौराहे पर ही पान दुकान लगाने वाले संदेही और उसके साथी साहू दोस्त को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए दोनों दोस्त ने बताया कि दोनों दुकान से घर जा रहे थे। उसी दौरान अंधमूक बाइपास की ओर से आ रहे दौलतराम की बाइक अचानक फिसल गई। बाइक की टक्कर साहू के पैर में लगी। उसने इलाज कराने के लिए कहा तो दौलतराम ने मना कर दिया। इसी बात पर उनके बीच मारपीट हुई थी।
सीसीटीवी फुटेज में पोल खुलने के बाद बुधवार को संजीवनी नगर थाने पहुंचे फिल्मी कलाकार व शिक्षक दौलतराम रात की एफआईआर से पलट गए। उन्होंने बताया कि कोई लूट नहीं हुई है। मारपीट हुई थी। गुस्से में उन्होंने लूट का प्रकरण दर्ज करा दिया था। उसे कोई पेमेंट भी नहीं मिला था। संजीवनी नगर टीआई भूमेश्वरी चौहान के मुताबिक प्रकरण की विवेचना के बाद लूट की धारा अलग की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो