scriptशुभ मोटर्स और खटवानी मोटर्स पर लगाया  जुर्माना | Fines imposed on Shubh Motors and Khatwani Motors | Patrika News

शुभ मोटर्स और खटवानी मोटर्स पर लगाया  जुर्माना

locationजबलपुरPublished: Jan 04, 2020 01:14:26 am

Submitted by:

Mayank Kumar Sahu

नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई : मुख्य मार्ग पर अवैध पार्किंग और सार्वजनिक नाले पर निर्माण का मामला, 15-15 हजार रुपए जुर्माना वसूला
 
 

Fines imposed on Shubh Motors and Khatwani Motors

Fines imposed on Shubh Motors and Khatwani Motors

जबलपुर

स्वच्छता सर्वेक्षण अभियान के तहत नगर निगम की टीम ने शुक्रवार को सम्भाग क्रमांक-४ गोरखपुर अंतर्गत महानद्दा स्थित शुभ मोटर्स और रेनो कार शोरूम का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्य मार्ग पर वाहन पार्किंग और सार्वजनिक नाले पर अवैध निर्माण मिलने पर दोनों प्रतिष्ठानों के संचालकों महेश केमतानी और रॉबिन खटवानी के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 15-15 हजार रुपए जुर्माना वसूला। निगम प्रशासन ने चेतावनी दी कि यदि पक्का अवैध निर्माण कार्य नहीं हटाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रतिष्ठान संचालकों ने पहले तो निगम की कार्रवाई का विरोध किया और एप्रोच का हवाला दिया लेकिन निगम की सख्ती के आगे किसी की नहीं चली और जुर्माने की रसीद काटी।
निरीक्षण के दौरान टीम ने पाया कि शुभ मोटर्स के संचालक महेश केमतानी की ओर से सडक़ पर वाहनों की पार्किंग कराने से यातायात प्रभावित हो रहा था। सफाई में भी परेशानी हो रही थी। इसी तरह खटवानी के रेनो शोरूम के सामने नाले की जमीन पर अवैध निर्माण कर पार्किंग कराई जा रही थी।
कार्रवाई में अनुविभागीय दंडाधिकारी आशीष पांडे, सहायक स्वास्थ्य अधिकारी आरपी गुप्ता, अनिल बारी, मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक विमल कृष्ण मिश्रा, सम्भागीय यंत्री अनुपम शुक्ला, उपयंत्री अक्षय सरावगी, सुपरवाइजर रेखा राजपूत उपस्थित थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो