scriptमानव तस्कर गिरोह की शिकार के खिलाफ ही बारां में दर्ज करा दिया धोखाधड़ी का केस | FIR against the victim in human trafficking | Patrika News

मानव तस्कर गिरोह की शिकार के खिलाफ ही बारां में दर्ज करा दिया धोखाधड़ी का केस

locationजबलपुरPublished: Jun 01, 2019 12:10:09 pm

Submitted by:

santosh singh

मानव तस्कर गिरोह के जाल में फंस कर दो लाख में बिकी युवती के खिलाफ राजस्थान के बारां थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज है

patrika

crime,rape,police,rape case,tampering,love affair,register case,

जबलपुर. मानव तस्कर गिरोह के जाल में फंस कर दो लाख में बिकी युवती के खिलाफ राजस्थान के बारां थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज है। मानव तस्करी रैकेट की जांच करने राजस्थानी गयी टीम को इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस से मिली। युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाला उसका कथित पति गोलू उर्फ राजेंद्र विजयवर्गीय है।
पैसे ऐंठने के लिए शादी का नाटक
उसने प्रकरण में युवती सहित उसे बेचने वाली सुनिता, प्रमोद व नंदकिशोर को आरोपी बनाया है। शिकायत के अनुसार युवती सहित चारों ने पैसे ऐंठने के लिए उससे शादी का नाटक किया। बारां पुलिस से अधारताल की टीम ने पूरा ब्यौरा मांगा है।
पीडि़त युवती की मौसी बनकर सुनीता ने करायी शादी
पुलिस के अनुसार गोलू ने ये शिकायत युवती की बरामदगी के बाद वहां के बारां थाने में दर्ज करायी। उसके अनुसार उसने बताया कि युवती से उसकी कथित मौसी सुनीता, प्रमोद अग्रवाल व नंदकिशोर ने मिलवाया था। उसे अनाथ बताते हुए दो लाख रुपए लेकर शादी करायी थी। बाद में युवती की सूचना पर अधारताल पुलिस उसे मुक्त कराने पहुंची थी।
बारां जिले के एसपी को प्रकरण से कराया अवगत
हालांकि अधारताल पुलिस की एफआइआर में गोलू भी युवती को दो लाख में खरीदने के चलते आरोपी है। इस प्रकरण में एसपी जबलपुर ने भी बारां जिले के एसपी से बात कर पूरे प्रकरण से अवगत कराया है। यहां की टीम भी बारां जिले के एसपी से इस सम्बंध में मुलाकात कर जानकारी दी है।
ये है मामला-
अधारताल निवासी 19 वर्षीय युवती के खुलासे से इस मानव तस्करी गैंग का भंडाफोड़ हुआ। युवती को कंचनपुर निवासी सुनीता यादव ने बेटे निखिल, उसकी सहेली शैंकी के माध्यम से पहले जाल में फंसाया। फिर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए कोटा में दो लाख में बेच दिया था। ये गिरोह अब तक 30 से अधिक युवतियों को वहां बेच चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो