scriptFIR on 400 including state secretary of Youth Congress, city president | आधी रात सडक़ पर हुड़दंग, युकां प्रदेश सचिव और नगर अध्यक्ष समेत 400 पर एफआईआर | Patrika News

आधी रात सडक़ पर हुड़दंग, युकां प्रदेश सचिव और नगर अध्यक्ष समेत 400 पर एफआईआर

- तैय्यब अली चौक की घटना, ओमती पुलिस ने दर्ज किया मामला

जबलपुर

Published: August 04, 2021 09:23:53 pm

जबलपुर . युवक कांग्रेस के लगभग 500 कार्यकर्ता और पदाधिकारी मंगलवार की आधी रात तैय्यब अली चौक पर हुड़दंग मचा रहे थे। कोई पटाखे चला रहा था, तो कोई जोर-जोर से गाने बजा रहा था। ड्रोन भी चलाया जा रहा था। पुलिस ने भीड़ को पहले तो खदेड़ा और फिर हुड़दंग करने वालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया।
यह है मामला
ओमती पुलिस के अनुसार मंगलवार रात लगभग साढ़े 11 बजे युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव सक्षम गुलाटी, नगर अध्यक्ष जतिन राज, अमन अरवी, दानिश अफरीदी, सोहेल दाता, बिल्लु अली, राहुल रजक, अंकित और रिंकु समेत लगभग 500 लोग तैय्यब अली चौक के पास जमा हुए। सडक़ पर इतनी भीड़ जमा थी कि लोगों को निकलने तक की जगह नहीं बची थी। अधिकतर लोग मास्क नहीं लगाए हुए थे।
पहले खदेड़ा, फिर एफआईआर
सडक़ पर हो रहे हुड़दंग की सूचना पर ओमती थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा। पुलिस ने भीड़ को हटाने का प्रयास किया, लेकिन जब भीड़ नहीं मानी, तो पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। जिसके बाद युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव सक्षम गुलाटी, नगर अध्यक्ष जतिन राज, अमन अरवी, दानिश अफरीदी, सोहेल दाता, बिल्लु अली, राहुल रजक, अंकित और रिंकु के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 समेत 53 आपदा प्रबंधन अधिनियम, महामारी एक्ट की धारा तीन और कोलाहल एक्ट की धारा 7/15 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
28 जुलाई को भी ऐसा ही कार्यक्रम
28 जुलाई को भी शहर में एक कांग्रेस नेता के रिश्तेदार द्वारा ऐसा ही आयोजन किया गया। कांग्रेस नेता के रिश्तेदार द्वारा शहरभर में विभिन्न आयोजन किए गए, जहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी। रैली की शक्ल में कांग्रेस नेता के रिश्तेदार और परिचित पूरे शहर में घूमे, लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की।
वर्जन
कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन कर तैय्यब अली चौक पर भीड़ जमा करने वाले 10 नामजद समेत 400 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
रोहित काशवानी, एएसपी
आधी रात सडक़ पर हुड़दंग
आधी रात सडक़ पर हुड़दंग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

भारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभारत में निवेश का बेहतरीन समय, अगले 25 साल का प्लान बना सकते हैं- दावोस सम्मेलन में बोले पीएम मोदीPunjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल आज करेंगे 'आप' के सीएम उम्मीदवार का ऐलानCorona Vaccination: 12 से 14 साल तक के बच्चों को मार्च से लगेंगे टीकेIPL 2022: हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल की चमकी किस्मत, इतने करोड़ देगी अहमदाबाद की टीमछत्तीसगढ़ के युवा वैज्ञानिक ने खोजी न्यूनतम कीमत में हृदयगति मापन की ऐसी विधि, शोध देखकर दुनिया रह गई है हैरानसर्वार्थसिद्धि योग में नववर्ष—2022 का पहला पुष्यनक्षत्र आज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.