rumors of curfew:जिले में तीन दिन के लिए कफ्र्यू की अफवाह फैलाने वालों पर होगी एफआईआर

-एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा अफवाह फैलाने वालों का पता लगाने क्राइम ब्रांच और सायबर सेल कर रही जांच

By: santosh singh

Published: 23 May 2020, 01:29 PM IST

जबलपुर। शहर में 23 मई से तीन दिन के लिए कफ्र्यू लगाने की बात का पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने खंडन किया। कहा कि यह सरासर अफवाह है। कुछ शरारती तत्व इस तरह का अफवाह फैला कर शांति व्यवस्था में खलल डालने का कुचक्र रच रहे हैं। ऐसे विघ्रसंतोषी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी। अफवाह फैलाने वालों की पहचान के लिए क्राइम ब्रांच और सायबर सेल को जांच सौंपी गई है।
एसपी ने बताया कि कुछ लोग इस तरह का अफवाह फैला रहे है कि 23 मई से तीन दिन के लिए कम्पलीट लॉकडाउन रहेगा। मेडिकल स्टोर के अलावा कोई दुकान नहीं खुलेंगी। ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। शासन और जिला प्रशासन की ओर से लॉकडाउन में जो छूट दी गई है, वो जारी रहेगा। इस तरह अफवाह फैला कर शहर की फिजा बिगाडऩे वालों के लिए सायबर सेल और पुलिस स्टाफ को सादे कपड़ों में लगाया गया है।
आपत्तिजनक वीडियो फुटेज वायरल करने पर रासुका की कार्रवाई-
सोशल नेटवर्किंग साईट, जैसे फेसबुक, वाट्सअप, ट्यूटर आदि पर भी नजर रखी जा रही है। अपील की कि इस तरह की सूचना न तो शेयर करें और न ही इस पर विश्वास करें। इसकी सूचना स्थानीय थाने को दें। जिससे ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जा सके। आपत्तिजनक वीडियो या फुटेज शेयर करने पर कानून व्यवस्था बिगड़ी तो सम्बंधित के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई होगी।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned