scriptजबलपुर के व्यावसायिक कांप्लेक्स में लगी आग | Fire breaks out in Jabalpur commercial complex | Patrika News

जबलपुर के व्यावसायिक कांप्लेक्स में लगी आग

locationजबलपुरPublished: Oct 22, 2021 11:00:23 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-नागरिकों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

fire in commercial complex

fire in commercial complex

जबलपुर. शहर के पॉश इलाके अहिंसा चौक स्थित एक व्यावसायिक कांप्लेक्स में बीती रात आग लग गई। भूतल पर लगी आग की लपटें कुछ ही देर में पहली मंजिल तक पहुंचने लगी। आग लगते ही चीख-पुकार मच गई। लोग मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लग। ऐसे में आसपास के लोग मदद को आगे आए। कांप्लेक्स में आग देख कर आसपास के लोगों नें पहले खुद ही आग पर काबू पाने की कोशिश की। साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।
फायर ब्रिगेड के अनुसार आग कांप्लेक्स के भूतल पर स्थित बिजली के मीटर बोर्ड से फैली थी। आग की लपटें देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई थी। आग लगने के बाद प्रथम तल पर मौजूद सभी लोग जल्दी-जल्दी भाग कर बाहर निकले और नीचे पहुंचे। कांप्लेक्स के पहली मंजिल पर ही आउटलेट स्टडी लाइब्रेरी है। ऐसे में लाइब्रेरी के संचालक मोहित ने कांप्लेक्स में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी, जिस पर जल्द ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर जल्द ही काबू पा लिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।
जानकारी के मुताबिक मीटर बोर्ड के नीचे ही कबाड़ रखा था, इसके चलते आग तेजी से फैली। ये तो आसपास के दुकानदार समय रहते मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। जल्दी-जल्दी कांप्लेक्स के सामने खड़े वाहनों को हटाना शुरू किया। साथ ही अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो