जबलपुर हाईकोर्ट की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कारणों का खुलासा नहीं

जबलपुर हाईकोर्ट की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कारणों का खुलासा नहीं

Pawan Tiwari | Updated: 10 Jun 2019, 07:21:44 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

देखिए वीडियो जबलपुर हाईकोर्ट बिल्डिंग में लगी भीषण आग

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हाईकोर्ट बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। जिसमें कई महत्वपूर्ण कागजात भी चले हैं। आग बिल्डिंग के पहले माले में लगी है। हालांकि आग कैसी लगी इसके कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

 

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जिले के एसपी खुद मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा ले रहे हैं। वहीं, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जो कागजात जले हैं, वह किस केस संबंधित है। फायर ब्रिगेड की टीम अभी भी मौके पर मौजूद है। जहां भी चिंगारी नजर आ रही है, उसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Fire in jabalpur highcourt building

 

हालांकि कहा जा रहा है कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। आठ दमकल गाड़ियों से आग पर काबू पाया गाया है। वहीं, नुकसान के बारे में हाईकोर्ट की तरफ से कुछ भी अधिकारिक रूप से नहीं कहा गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से ही लगी है। लोगों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है।

Fire in jabalpur highcourt building

 

वहीं, अगलगी की यह घटना गेट नंबर चार के पास स्थित ब्लॉक में लगी है। साथ आग लगने की घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। छुट्टी होने की वजह से हाईकोर्ट परिसर में भीड़ ज्यादा नहीं थी। इसलिए कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned