रेस्टोरेंट में भड़की आग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

deepankar roy

Publish: Apr, 17 2018 04:15:16 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
रेस्टोरेंट में भड़की आग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

मौके पर पहुंची कई फायर बिग्रेड

जबलपुर। शहर के एक रेस्टोरेंट से मंगलवार की दोपहर को अचानक तेजी से काला धुआं बाहर निकला। आसपास के लोगों ने देखा तो धुएं के साथ ही आग की कुछ लपटें भी उठ रही थी। तत्काल फायर बिग्रेड को सूचित किया गया। जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचती, तब तक आग काफी फैल चुकी थी। इससे हड़कंप मच गया। आसपास रहवासी क्षेत्र होने के कारण लोग दहशत में आ गए।

सोनू रेस्टोरेंट में घटना
पुलिस के अनुसार मंगलवार को कोतवाली थानांतर्गत नई बस्ती क्षेत्र में स्थित सोन फास्ट फूड एंड रेस्टारेंट में अचानक आग लग गइ। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि आग लगने के कारणों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। शॉर्ट सर्किट या गैस चूल्हे के उपयोग में लापरवाही के कारण आग लगने की आशंका जताइ जा रही है। पुलिस द्वारा घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गइ है।

सामान जलकर खाक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रेस्टोरेंट से दोपहर को अचानक काला धुआं निकलने लगा। आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो रेस्टोरेंट के अंदर आग धधक रही है। इस अग्रिहादसे में रेस्टोरेंट के अंदर रखी काफी सामग्री जलकर खाक हो गइ। वहीं, रेस्टोरेंट के फर्नीचर सहित अन्य सामग्री को भी नुकसान पहुंचा है। ये तो गनीमत रही कि उस वक्त रेस्टोरेंट चालू नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

दहशत में रहे लोग
नइ बस्ती में जिस रेस्टारेंट में अग्रिहादसा हुआ वह उसके आसपास घना रहवासी क्षेत्र है। आग लगने की खबर पूरे रहवासी क्षेत्र में तेजी से फैली। आग भड़कने की आशंका से रहवासी क्षेत्र के लोग भी घबरा गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गइ। क्षेत्रीय लोगों ने भी आसपास से पानी लाकर आग की लपटों का बुझाना शुरू कर दिया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद जब आग पर काबू पाया गया तो लोगों ने राहत की सांस ली।

Ad Block is Banned