बिजनेसमेन को मारी गोली और कहा- बेटों को भी कर दूंगा खत्म

deepak deewan

Publish: Jun, 14 2018 03:06:44 PM (IST) | Updated: Jun, 14 2018 03:09:12 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
बिजनेसमेन को मारी गोली और कहा- बेटों को भी कर दूंगा खत्म

कैंट में हुई सनसनीखेज वारदात

जबलपुर। शहर में देर रात उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बिजनेसमेन की कार पर गोली दाग दी गई। गोली मारने के बाद बिजनेसमेन के मोबाइल पर काल करके लाखों रुपए भी मांगे गए। साफ शब्दों में चेताया भी कि यदि पैसे नहीं दिए तो तुझे और तेरे बेटों को जान से मार डालूंगा। इस सनसनीखेज वारदात के बाद शहर का व्यापारी वर्ग दहशत में है। मामले की पुलिस को शिकायत कर दी गई है और पुलिस अधिकारी जल्द से जल्द जांच कर आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

शहर में अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। डकैती, लूट जैसी वारदातों के साथ ही अब रंगदारी मांगने की भी घटनाएं लगातार हो रहीं हैं। ऐसा ही एक मामला उस वक्त सामने आया जब एक डेयरी संचालक को निशाना बनाया गया। उनकी कार में गोली मारी और फिर उनसे पूरे तीस लाख रूपए की डिमांड की गई। जानकारी के अनुसार ग्वारीघाट रोड पर स्थित आइडियल हिल्स निवासी अशोक सिडाना की कार पर देर रात गोली चलाई गई। घटना उस वक्त घटी जब डेयरी संचालक अपने परियट स्थित फार्म से अपने घर जा रहे थे। घर जाने के दौरान रास्ते में उनकी कार पर अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग की। 55 वर्षीय अशोक सिडाना के अनुसार ऑफिसर्स मेस चौराहा के पास उनकी गाड़ी में जोर से पत्थर लगने की आवाज आई। जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी तभी उनका मोबाइल घनघना उठा। मोबाइल फोन पर किसी अज्ञात शख्स ने कॉल किया था। उन्होंने फोन रिसीव किया तो उस अज्ञात आदमी ने कहा कि आज तो तेरी कार में गोली चलाई है, अगर तूने 3000000 रुपए नहीं दिए तो तेरे बेटों को और तुझे जान से खत्म कर दूंगा। इतना कहते ही उसने फोन काट दिया।


फायरिंग और फिर वसूली के लिए आए फोन से भयभीत बिजनेसमेन सिडाना तुरंत कैंट थाना पहुंचे। उन्होंने मामले की शिकायत की तो पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपित के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया। अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 336 और 507 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned