पेंटीनाका में फायरिंग , मौके पर पहुंची पुलिस, देखें वीडियो

पेंटीनाका में फायरिंग , मौके पर पहुंची पुलिस, देखें वीडियो

deepak deewan | Publish: Sep, 09 2018 10:27:43 AM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 10:27:44 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

फायरिंग

जबलपुर. शहर में शनिवार रात खुलेआम फायरिंग हुई। गोलियों की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए। युवती को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ और जब बात बढ़ गई व मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई तो एक गुट ने फायरिंग शुरु कर दी। गोलियां चलते ही हडक़ंप मच गय और इसका फायदा उठाते हुए आरोपी भाग लिए। बाद में पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ भी लिया। अब पुलिस इस मामले में पड़ताल करने में जुट गई है।


भीड़ जमा हो गई तो हवाई फायरिंग कर भागने लगे
पेंटीनाका में शनिवार रात 8.25 बजे कार सवारों ने एक युवक की पिटाई कर दी। भीड़ जमा हो गई तो हवाई फायरिंग कर भागने लगे। मौके पर डायल-100 वाहन भी पहुंचा। पुलिस ने कार सवार दो लोगों को पकड़ लिया और केंट थाने ले गए। एएसपी संजीव उईके के अनुसार घटनास्थल के पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार कटंगा निवासी फिलिफ रॉबिन की शादी तय हुई है। जिस युवती से शादी होने वाली है, उसे कुछ समय से सोनपुर रांझी निवासी हरप्रीत सिंह परेशान कर रहा था। इसे लेकर रॉबिन ने आपत्ति दर्ज कराई थी। शनिवार की रात रॉबिन पेंटीनाका में अपने दो साथियों के साथ खड़ा था। तभी कार एमपी 20 सीजी 2856 से हरप्रीत, गुरुप्रीत, उमेश, लाला व कार्तिक पहुंचे। हरप्रीत नकाब में था और कार से उतर कर रॉबिन पर ताबड़तोड़ घूसे बरसाने लगा।


आरोपियों को आरक्षक ने दबोच लिया
लोग जमा हो गए तो हवाई फायरिंग कर आरोपी भागने लगे। इस बीच मौके पर डायल-100 वाहन भी पहुंच चुका थाा गहमागहमी के बीच गुरुप्रीत, लाला व कार्तिक कार से फरार हो गए पर दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। हरप्रीत, उमेश को भीड़ की मदद से डायल-100 के आरक्षक ने दबोच लिया। रॉबिन को भी पुलिस थाने लेकर पहुंची। वहां दोनों पक्षों से पूछताछ की गई।

Ad Block is Banned