scriptशराब ठेकेदार के घर पर आधी रात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, छत कूद कर बचायी जान | Firing of liquor contractor house rogues in jabalpur | Patrika News

शराब ठेकेदार के घर पर आधी रात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, छत कूद कर बचायी जान

locationजबलपुरPublished: Jun 08, 2019 03:39:28 pm

Submitted by:

santosh singh

15 दिन पहले शराब पकडऩे की शंका में आरोपियों ने मारपीट के साथ वाहन में किया था तोडफ़ोड़, शिकायत दर्ज कराए जाने से थे नाराज

जबलपुर। अवैध शराब बेचने वालों ने शुक्रवार देर रात अधारताल के कंचनपुर निवासी शराब ठेकेदार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत मचा दी। आरोपी घर में घुसकर ठेकेदार के कर्मी और उसके साथी को तलाशते रहे। दोनों छत फांद कर दूसरे के यहां छिप गए। लगभग आधे घंटे तक बदमाशों का ताड़व चलता रहा, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। मामले में ठेकेदार के पास काम करने वाले कर्मी ने शनिवार सुबह छह बजे थाने में पहुंच कर शिकायत दी। पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ धारा 336,294,452,506,34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया है।
दोस्त के साथ गया था ठेकेदार के घर सोने
पुलिस के अनुसार बजरंग नगर रांझी निवासी मोहित सिंह शराब ठेकेदार संजय जाट के पार्टनर आनंद लोधी के पास काम करता है। मोहित शुक्रवार को दोस्त नाटी उर्फ रामनारायण के साथ कंचनपुर निवासी आनंद लोधी के घर में सो रहा था। रात 1.15 बजे के लगभग कांचघर निवासी इमरत बघेल, ओमप्रकाश, शैलू व बाबू तीन बाइक से पहुंचे।
देखते ही इमरत व ओमप्रकाश करने लगे फायर
इमरत व ओमप्रकाश हाथों में पिस्टल लेकर लहराते हुए ठेकेदार आनंद लोधी का नाम लेकर गाली देने लगे। मोहित और उसका दोस्त नाटी देखने के लिए बाहर निकले। उन्हें देखते ही इमरत व ओमप्रकाश फायरिंग करने लगे। दोनों बचने के लिए भाग कर छत पर चढ़ गए और फांदकर गिरधारी कोरी के छत पर छिप गए। चारों आरोपियों ने घर में घुसकर दोनों को तलाशते रहे। इस दौरान फायरिंग भी करते रहे। काफी देर बाद वे वहां से भागे। मौके पर कारतूस के खोखे पड़े थे। पुलिस ने घटनास्थल से खोखे जब्त कर लिए हैं।
ये थी रंजिश-
21 मई को शराब ठेकेदार संजय जाट के साथ मोहित का साथी अंकुर जाट घूम रहे थे। तभी इमरत बघेल ने शराब पकडऩे की आशंका में अपने साथयों के साथ अंकुर जाट के साथ मारपीट करते हुए गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी थी। इसकी शिकायत अंकुर ने अधारताल थाने में दर्ज करायी थी। तभी से इमरत बघेल रंजिश रखता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो