फिल्मी स्टाइल में गाड़ी से रोका और कर दी फायरिंग

ओमती थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिव-पार्वती मंदिर के समीप हुई वारदात, पुलिस ने शुरू की आरोपितों की तलाश

By: Premshankar Tiwari

Published: 09 Dec 2017, 08:50 PM IST

जबलपुर। ओमती स्थित पेशकारी स्कूल के पास तीन युवकों ने शुक्रवार रात एक युवक को रोका और मारपीट करते हुए उस पर माउजर से दो फिल्मी अंदाज में फायर किए। गनीमत थी कि गोली युवक को गोली नहीं लगी। युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आम्र्स एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश जारी है।

पीछा करके रोका
पुलिस ने बताया कि पेशकारी स्कूल के पास रहने वाला शिवम सोनकर उर्फ अक्कू सब्जी बेचता है। वह शुक्रवार रात मोहल्ले में आयोजित विवाह समारोह (मंडप) में गया था। वहां पवन सोनकर साथियों के साथ बैठा था। पवन ने उससे अभद्रता करते हुए चांटा मार दिया। शिवम घर लौटने लगा तो पवन अपने साथियों गणेश और गोल्डी के साथ उसका पीछा किया। शिव-पार्वती मंदिर के पास तीनों ने उसे रोका और फायर किया। गोली उसके बगल से निकल गई। इसके बाद पवन ने उस पर दूसरा फायर किया। शिवम वहां से भागकर घर पहुंचा। इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई।

आग में झुलसा वृद्ध, मौत
आग में झुलसने के कारण विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराए गए वृद्ध ने शनिवार को दम तोड़ दिया। गोराबाजार पुलिस ने शव का पीएम करवाते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम बिलहरी निवासी सत्तू पहलवान (63) है। वह गुरुवार को आग में झुलस गए थे। प्राथमिक जांच में पता चला कि वह पेट दर्द की बीमारी से ग्रसित थे। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है।

दो जुआ फड़ों पर छापा
पाटन पुलिस ने शनिवार को दो जुआ फड़ों पर छापा मारा। दोनों फड़ों से कुल ११ जुआरी गिरफ्तार किए गए। आरोपितों के पास से नौ हजार छह सौ रुपए जब्त किए गए। पुलिस के अनुसार ग्राम हरदुआ में दबिश देकर सतेन्द्र सिंह ठाकुर, राजा ठाकुर, नारायण लोधी, राजू सिंह लोधी व मेर सिंह लोधी को पकड़ा, उनेक पास से ४ हजार १२० रुपए जब्त किए गए, वहीं करहैया उडऩा में दबिश देकर आशीष सिंह, संतोष सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, चन्द्र प्रकाश व विश्वनाथ को पकड़ा। उनके पास से ५४५० रुपए जब्त किए गए।

Premshankar Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned