script

lockdown में दो दुकानों का लॉक तोडऩे वाले पांच गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Apr 19, 2020 11:14:42 am

Submitted by:

santosh singh

-लार्डगंज पुलिस ने दबोचा, शताब्दीपुरम और ट्रांसपोर्ट कार्यालय की घटना, सीसीटीवी से हुआ खुलासा

thieves imprisoned in CCTV

thieves imprisoned in CCTV

जबलपुर। लॉकडाउन में ट्रांसपोर्ट कार्यालय और मकान निर्माण के लिए गोदाम से सीमेंट आदि चुराने वाले चोर गैंग के पांच गुर्गो को लार्डगंज पुलिस ने दबोच लिया। यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी सत्यनारायण कुशवाहा की टीम ने मामले में उजारपुरवा, चेरीताल व आसपास रहने वाले विक्की रजक, साहिल, खुर्शील डॉन, शुभम जाटव व एक अन्य को चोरी के संदेह में दबोचा। अब तक इस गैंग से पुलिस दो चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक लाख से अधिक का माल जब्त कर चुकी है। ये गैंग रिक्शा से चोरी का सामान ले जाते थे।
सीसीटीवी से हुआ खुलासा-
पुलिस के अनुसार संदिग्धों का खुलासा ट्रांसपोर्ट कार्यालय के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ। लक्ष्मीकांत खापरे ने शुक्रवार रात 12.30 बजे थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराइ कि वह बल्देवबाग उखरी रोड स्थित मोहन रोड लाईंस ट्रांसपोर्ट का मैनेजर है। छह अप्रैल को उसके गोदाम की सीमेंट सीट तोडकऱ कोई तीन सीसीटीवी कैमरे, और बिल्टी का रखा सामान चुरा ले गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोरी रात नौ से 10.30 बजे के बीच हुई थी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Thieves steal
IMAGE CREDIT: patrika

इस चोरी का भी खुलासा-
शनिवार को नूरी नगर रद्दी चौकी निवासी मोहम्मद फैजान मंसूरी ने भी चोरी की शिकायत दर्ज कराई। बताया कि वह सुहेब गौरी के यहां सुपरवाईजर है। उसका काम शताब्दीपुरम जेडीए बिल्डिंग के सामने चल रहा था। मकान निर्माण से सम्बंधित सामान उसकी निगरानी में थी। लॉकडाउन के चलते लेबर के चले जाने के कारण मकान का निर्माण रुक गया था। मकान को देखने वह 26 मार्च काके गया था। तब पूरा सामान था। शुक्रवार को गया तो ताला टूटा मिला। मकान निर्माण से सम्बंधित 60 बोरी सीमेंट, एसी फिटिंग की पाईप लाइन, सेंटिंग वाली लोहे की प्लेट, लोहे के टुकड़े, हेमर मशीन, कटर मशीन, हथौड़ी, पेंचिस पेचकस, वाटर पाईप सटक, कालम की सिकंजें, बाल्टी, फावड़ा, तगाड़ी, पानी भरने वाली प्लास्टिक क सटक, लोहे की घोड़ी चुराई थी। पुलिस ने आरोपियों से चोरी गया 1.10 लाख रुपए का माल बरामद कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो