scriptइंडिगो ने फिर बदला शेड्यूल, अब इस दिन से शुरू होगी फ्लाइट | Flight schedule | Patrika News

इंडिगो ने फिर बदला शेड्यूल, अब इस दिन से शुरू होगी फ्लाइट

locationजबलपुरPublished: Sep 02, 2020 08:13:14 pm

Submitted by:

reetesh pyasi

पहले एक सितम्बर से शुरू होने वाली थी उड़ान

Corona benefit: cheapest flight fare on Raksha Bandhan

Corona benefit: cheapest flight fare on Raksha Bandhan

जबलपुर। इंडिगो ने एक बार फिर विमान संचालन शुरू करने की तिथि में बदलाव किया है। इस कम्पनी की ओर से एक सितम्बर मंगलवार से दिल्ली-जबलपुर-दिल्ली और मुम्बई-जबलपुर-मुम्बई विमान सेवाओं का संचालन शुरू किया जाना था, लेकिन इसे 15 दिन के लिए टाल दिया गया। इंडिगो प्रबंधन का दावा है कि विमानों को अब 16 सितम्बर से शुरू किया जाएगा। उड़ानें शुरू के बाद जबलपुर-दिल्ली के बीच फ्लाइट की संख्या प्रतिदिन छह और जबलपुर-मुम्बई-जबलपुर के बीच फ्लाइट की संख्या प्रतिदिन चार हो जाएगी। इंडिगो के विमान अन्य से अधिक यात्री क्षमता वाले होंगे।

एक जुलाई फिर एक सितम्बर का शेड्यूल रद्द
लॉकडाउन लागू होने के बाद विमान सेवाओं में कमी आई। एक जुलाई से इसमें इजाफा करने की कवायद शुरू हुई। इंडिगो ने नया शेड्यूल जारी किया। इसके मुताबिक एक जुलाई से केवल दिल्ली और मुम्बई के लिए सीधी फ्लाइट का संचालन होना था, लेकिन इसका संचालन नहीं किया। इसके बाद एक सितम्बर से विमानों को शुरू करने का दावा किया गया था।

सितम्बर में भी सप्ताह के तीन दिन
कोरोना संक्रमण के चलते एयर इंडिया ने सप्ताह में तीन दिन दिल्ली से जबलपुर और तीन दिन जबलपुर से दिल्ली के लिए विमान सेवा शुरू की थी। इसे एक जुलाई से नियमित किया जाना था, लेकिन एयर इंडिया प्रबंधन ने मंजूरी नहीं दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो