flight ticket prices रक्षाबंधन पर 17 हजार का हुआ टिकट, देखें पूरी सूची

flight ticket prices रक्षाबंधन पर 17 हजार का हुआ टिकट, देखें पूरी सूची
flight ticket prices

Lalit Kumar Kosta | Publish: Aug, 14 2019 12:11:45 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

रक्षाबंधन के चलते सभी विमान कंपनियों ने एयर फेयर में बढोत्तरी कर दी है

जबलपुर। त्यौहारी सीजन में हवाई यात्रा कराने वाली कंपनियां जमकर फायदा उठाती हैं। कई बार हवाई टिकट आम दिनों की अपेक्षा दो से तीन गुना तक हो जाता है। जैसे इस बार रक्षाबंधन पर दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से शहर आने वाले फ्लायर्स को दो से तीन गुना तक एयर फेयर चुकाना flight ticket prices होगा। रक्षाबंधन के चलते सभी विमान कंपनियों ने एयर फेयर में बढोत्तरी कर दी है। ऐसे में जबलपुर से दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और हैदराबाद जाने का फेयर तो कम है, flight ticket prices लेकिन वहां से आने का फेयर बढ़ा हुआ है। वहीं अहमदाबाद फ्लाइट बंद होने से भी यात्रियों को परेशानी हो रही है।

हवाई उड़ान महंगी दिल्ली के सफर का ज्यादा फेयर

 

flight ticket prices

अहमदाबाद के लिए नहीं सीधी फ्लाइट
रक्षाबंधन पर अहमदाबाद आने और जाने वाले हवाई यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इसके पीछे का कारण स्पाइस की ओर से इस रूट पर संचालित की जाने वाली हवाई सेवा को एकाएक बंद कर देना है। यह सेवा पांच सितंबर तक बंद रहेगी, इसके चलते अहमदाबाद आने-जाने के लिए अब कोई सीधी फ्लाइट नहीं है। जिस कारण यात्री या तो कनेक्टिंग फ्लाइट ले रहे हैं, या फिर सडक़ मार्ग से नागपुर जाकर वहां से फ्लाइट पकड़ रहे हैं।

दिल्ली आने जाने के लिए दो फ्लाइट
स्पाइस जेट द्वारा दिल्ली रूट पर दो फ्लाइट का संचालन किया जा रहा है। एक फ्लाइट जहां सुबह डुमना एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी, तो वहीं दूसरी शाम के वक्त जबलपुर से दिल्ली के लिए रवाना होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned