script

मप्र को नए साल का तोहफा, हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी

locationजबलपुरPublished: Jan 02, 2019 10:12:16 am

Submitted by:

Lalit kostha

मप्र को नए साल का तोहफा, हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी

Indigo Flight Service

Indigo Flight Service

जबलपुर। शहर में हवाई यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में नई उड़ानों की आवश्यकता है। जिसे देखते हुए हवाई सेवाएं देने वाली इंडिगो ने नए साल का तोहफा देते हुए नई उड़ानों को शुरू करने का निर्णय लिया है। तीन दिन बाद जबलपुर से कई अन्य शहरों की हवाई कनेक्टिविटी बढऩे वाली है। जिससे न केवल शहर का पर्यटन बढ़ेगा बल्कि यहां व्यापारिक व सामरिक दृष्टि से भी लाभ के आसार बनते नजर आ रहे हैं।

news facts-

दूसरे शहरों से भी बढ़ेगी जबलपुर की कनेक्टिविटी
इंडिगो की पहली हैदराबाद उड़ान पांच को, इस रूट पर अब दो फ्लाइट्स

पांच जनवरी से इंडिगो की पहली फ्लाइट डुमना एयरपोर्ट से हैदराबाद के लिए उड़ान भरेगी। पहली फ्लाइट हैदराबाद से जबलपुर आएगी। कुछ देर यहां रुकने के बाद यही फ्लाइट हैदराबाद रवाना होगी। इसके साथ ही जबलपुर हैदराबाद जबलपुर रूट पर दो विमान हो जाएंगे। जिससे हवाई यात्रियों को काफी फायदा होगा। दूसरे शहर या विदेश जाने वाले यात्रियों को बेहतर कनेक्टिविटी मिल सकेगी। इंडिगो में सीधे बुकिंग कराने पर जबलपुर से हैदराबाद और हैदराबाद से अन्य किसी घरेलू या अंतराष्ट्रीय उड़ान के लिए कम फेयर चुकाना होगा।

बढ़ रहे यात्री-
जबलपुर से हैदराबाद और हैदराबाद से जबलपुर के लिए इंडिगो का फेयर आज से 15 दिन पूर्व कम था। लेकिन जैसे-जैसे यात्री संख्या बढ़ी, तो फेयर में भी इजाफा होता गया। जबलपुर से हैदराबाद के लिए सबसे महंगा फेयर 06 जनवरी का 5885 रुपए तक पहुंच गया है। वहीं हैदराबाद से जबलपुर आने का फेयर पांच से लेकर आठ जनवरी तक 4682 रुपए है।

55 मिनट अधिक लेगी समय
इंडिगो की फ्लाइट स्पाइस जेट की फ्लाइट के मुकाबले 55 मिनट अधिक समय तक हवा में रहेगी। यह उड़ान कुल 2.35 मिनट में होगी। स्पाइस यह उड़ान एक घंटे 40 मिनट में पूरी करती है।

cheapest flight tickets, cheapest flight fare in india, </figure> flights from jabalpur , <a  href=Flights from bhopal , Flights from indore, Madhya Pradesh to Hyderabad” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/02/flight_1_3915199-m.jpg”>

ट्रेंडिंग वीडियो