scriptअत्याधुनिक रेस्टॉरेंट में मिलेगा लजीज खान, वीआईपी लांज में कर सकेंगें आराम | Food will be available in restaurants | Patrika News

अत्याधुनिक रेस्टॉरेंट में मिलेगा लजीज खान, वीआईपी लांज में कर सकेंगें आराम

locationजबलपुरPublished: Nov 06, 2019 06:55:56 pm

Submitted by:

virendra rajak

प्लेटफॉर्म क्रमांक छह पर तैयार हो रहा रेस्टॉरेंट और वीआईपी लांजस्टेशन रीडेव्लपमेंट के तहत किया जा रहा है कार्य

Fastfood
जबलपुर, मुख्य रेलवे स्टेशन में यात्री जल्द ही लजीज व्यंजनों का लुफ्त उठा सकेंगें। वहीं थोड़े से पैसे खर्च करने पर वे वीआईपी लांज में आराम भी कर सकेंगें। अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण रेस्टॉरेंट और वीआईपी लांज का निर्माण प्लेटफॉर्म क्रमांक छह पर शुरू कर दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस वित्तीय वर्ष के अंत तक यह दोनों शुरू हो सकते हैं। रेस्टॉरेंट और लांज बन जाने के बाद यात्री सुविधाओं में विस्तार होगा।
अगस्त में हुआ ठेका, फिर निर्माण
रीमॉडलिंग के तहत अगस्त माह में रेस्टॉरेंट निर्माण और वीआईपी लांज निर्माण का ठेका हुआ। जिसके बाद धीरे-धीरे निर्माण कार्य शुरू हुआ। पिछले कुछ समय में इस कार्य ने तेजी पकड़ी। रेलवे कम्युनिकेशन विभाग की लाल बिल्डिंग के पास यह निर्माण हो रहे हैं।
वाईफाई और टीवी भी
हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की तर्ज पर वीआईपी लांज का निर्माण किया जा रहा है। यहां जहां वीआईपी के बैठने की व्यवस्था होगी, वहीं आम यात्री भी कुछ किराया चुकाकर यहां आराम कर सकेंगें। इस दौरान उन्हें फ्री वाईफाई और टीवी भी देखने मिलेगी। यह लांज और भी कई सुविधाओं से लैस किया जाएगा। जानकारी के अनुसार इस लांज से प्लेफॉर्म क्रमांक एक के लिए कॉरीडोर भी बनाया जाएगा।
वर्जन
यात्री सुविधाओं में विस्तार के लिए प्लेटफॉर्म क्रमांक छह पर रेस्टॉरेंट और लांज का निर्माण कराया जा रहा है।
मनोज सिंह, डीआरएम, जबलपुर रेल मंडल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो