scriptभाजपा के पूर्व विधायकों का एसपी पर प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू | Former BJP MLAs start pressure politics on SP | Patrika News

भाजपा के पूर्व विधायकों का एसपी पर प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू

locationजबलपुरPublished: Jun 02, 2020 12:04:45 am

Submitted by:

santosh singh

-पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह, प्रतिभा सिंह, अंचल सोनकर व शरद जैन एसपी को ज्ञापन सौंप कर कई थाना प्रभारियों को हटाने की मांग की

What is this tradition in Bhilwara BJP, know the whole truth.

What is this tradition in Bhilwara BJP, know the whole truth.

जबलपुर। भाजपा के हारे हुए विधायकों ने सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। पूर्व विधायकों में शामिल हरेंद्रजीत सिंह बब्बू, शरद जैन, प्रतिभा सिंह व अंचल सोनकर ने पश्चिम विधानसभा में पूर्व से काबिज गढ़ा, संजीवनी नगर, तिलवारा थाना प्रभारियों को हटाने की मांग की। आरोप लगाया कि वे कांग्रेस के एजेंट की तरह पेश आ रहे हैं और भाजपा समर्थक व कार्यकर्ताओं को प्रताडि़त कर रहे हैं।
ज्ञापन के माध्यम से विधायकों ने आरोप लगाए कि 2018 विधानसभा के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद जिले में प्रशासनिक सर्जरी करते हुए पुलिस विभाग ेंपदस्थापना की गई थी।
कांग्रेस के 15 महीनों में प्रताडि़त हुए कार्यकर्ता-
15 महीनों में भाजपा और उसके समर्थकों को कई तरह की कठिनाई पेश आई। कोरोना काल में एक तरफ मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री और जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं को दूर करने में लगे हैं। वहीं कुछ पुलिस कर्मी गरीब ठेला, व सब्जी वालों को प्रताडि़त कर इस सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे पुलिस कर्मियों को तत्काल बदला जाए।
वर्जन-
पूर्व विधायक पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में पदस्थ थाना प्रभारियों के तबादला सहित अन्य समस्याओं से सम्बंधित ज्ञापन सौंपने आए थे। उनकी कुछ शिकायतों का तत्काल निराकरण भी किया गया।
सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो