ओमती का चंदन वन अपराधियों का नया ठिकाना

ओमती पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर चंदनवन में चार शातिर हथियार तस्करों को दबोचा, चार पिस्टल, रिवाल्वर और पांच कारतूस जब्त

By: santosh singh

Published: 03 Mar 2019, 12:11 AM IST

जबलपुर. ओमती थाना क्षेत्र में चंदन वन अपराधियों का नया ठिकाना बनता जा रहा है। एक बार फिर पुलिस ने शुक्रवार रात दबिश देकर चंदन वन में छिपे चार हथियार तस्करों को दबोच लिया। उनके पास से चार पिस्टल, रिवॉल्वर और पांच कारतूस जब्त किए गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।
दमोह से खरीद कर लाए थे असलहे
क्राइम एएसपी शिवेश सिंह बघेल और राजेश त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपियों में भरतीपुर निवासी चैनू उर्फ राहुल सोनकर से दो पिस्टल व दो कारतूस, प्रशांत यादव से एक पिस्टल कारतूस सहित, झूलेलाल मंदिर बड़ी ओमती निवासी गणेश यादव से एक पिस्टल कारतूस सहित और कैंथरा शहपुरा निवासी अनूप सिंह से रिवॉल्वर व कारतूस जब्त किया गया। ओमती टीआइ नीरज वर्मा और उनकी टीम ने दबिश दी थी। चारों ने पूछताछ में बताया कि वे दमोह से उक्त हथियार खरीदकर लाए थे।
आइजी विवेक शर्मा ने दिए वारंटियों की धरपकड़ के निर्देश
गिरफ्तारी और स्थाई वारंट की तामीली कराने के लिए जोन में विशेष अभियान चलेगा। शनिवार को आइजी विवेक शर्मा ने जोन के सभी पुलिस अधिकारियों को इस बावत निर्देश जारी किए। वारंट तामीली की समीक्षा करते हुए आइजी ने कहा कि इसके लिए पुलिस कर्मियों की जवाबदेही तय होगी। वारंट की तामीली या गिरफ्तारी में किसी ने लापरवाही की तो उस पर कार्रवाई होगी। गम्भीर प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए मुखबिर तंत्र को अधिक मजबूत बनाने को कहा। फरार वारंटियों के जमानतदारों के खिलाफ कार्रवाई करें। जिससे वे स्वयं वारंटियों को गिरफ्तार कराने में मदद देंगे।

santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned