scriptजबलपुर में पेट्रोल पम्प में डकैती की रची थी साजिश | Four arrested for planning robbery in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में पेट्रोल पम्प में डकैती की रची थी साजिश

डकैती की योजना बनाते चार गिरफ्तार एक फरार, क्राइम ब्रांच ने बेलबाग पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में दबोचा, चार गिरफ्तार, एक फरार, तीन पिस्टल, दो कट्टा व पांच कारतूस जब्त

जबलपुरMar 28, 2019 / 04:20 pm

santosh singh

डकैती की योजना बनाते चार गिरफ्तार

डकैती की योजना बनाते चार गिरफ्तार

जबलपुर। ब्यौहारबाग पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की बड़ी साजिश को क्राइम ब्रांच और बेलबाग की संयुक्त टीम ने नाकाम कर दिया। पुलिस ने डकैती डालने की साजिश रचने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से तीन पिस्टल, दो कट्टा व पांच कारतूस जब्त किए हैं। मौके से एक आरोपी भागने में सफल रहा है।
एएसपी सिटी राजेश त्रिपाठी व क्राइम एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम में प्रकरण का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कंजड मोहल्ला पानी की टंकी के पास बेलबाग में पांच बदमाश ब्यौहारबाग पेट्रोल पंप मे डकैती की साजिश रच रहे हैं। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर लालमाटी गोपाल होटल सिंधी धर्मशाला निवासी दीपक रजक, जीसीएफ क्वार्टर सतपुला निवासी पीयूष कठेरिया, बेलबाग टोरिया निवासी मृदुल अर्खेल उर्फ छोटू और पुलिस थाना क्वार्टर के पीछे अभिषेक हाटे को दबोच लिया। जबकि मौके से बसोर मोहल्ला निवासी राहुल उर्फ दद्दू वंशकार कट्टा फेंक कर फरार हो गया। पुलिस ने दो टॉर्च, पांच गमछा, नमकीन की पैकिट, चार पांव देशी शराब व डिस्पोजल गिलास भी जब्त किया है। पांचों डकैती से पहले शराब पीते हुए साजिश रच रहे थे।

तीन पिस्टल, दो कट्टा व पांच कारतूस जब्त
IMAGE CREDIT: patrika

शातिर बदमाश है दद्दू वंशकार
सीएसपी ओमती शशिकांत शुक्ला ने बताया कि फरार आरोपी राहुल उर्फ दद्दू वंशकार शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ रांझी, अधारताल, घमापुर, हनुमानताल, बरेला, बरगी में चोरी, लूट, अपहरण व हत्या के मामले दर्ज हैं। अभिषेक के खिलाफ बरेला में लूट व बरगी में अपहरण, दीपक के खिलाफ घमापुर में लूट, पीयूष के खिलाफ घमापुर में मारपीट, मृदुल के खिलाफ अधारताल में आम्र्स एक्ट के प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने पांचों के खिलाफ धारा 399, 400, 402 भादवि और आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
इन डकैतियों का नहीं हुआ अब तक खुलासा-
एक तरफ क्राइम ब्रांच डकैती की साजिश रचते चार शातिर बदमाशों को दबोचने में सफल रही। मगर जिले में पांच डकैती की वारदातें अब तक अनसुलझी हुई है। गोसलपुर डकैती प्रकरण में भी तीन आरोपी अब तक फरार हैं। क्राइम ब्रांच की टीम जघन्य प्रकरणों में को सुलझाने में फिसड्डी साबित हो रही है।
ये चोरी-डकैती अनसुलझे-
-19 फरवरी 2019 को शहपुरा स्थित जिला सहकारी बैंक में कैश चेम्बर काटकर 80 लाख की चोरी का मामला
-05 फरवरी 2018 को नेपियर टाउन में शराब ठेकेदार के तीन कैश कलेक्शन एजेंटों को घायल कर पांच लाख की लूट
-07 मई 2018 को नेपियर टाउन निवासी व्यापारी निखिल अग्रवाल के घर 65 लाख की डकैती
-11 नवम्बर 2016 को अधिवक्ता हर्षवर्धन शुक्ला के घर दस लाख की डकैती
-14 मई 2016 को बार संचालक रामअवतार गुप्ता के घर 15 लाख की डकैती
-21 अप्रैल 2015 को चौथा पुल निवासी एवं लिज्जत पापड़ की प्रमुख पुष्पा बेरी के घर 20 लाख की डकैती

Home / Jabalpur / जबलपुर में पेट्रोल पम्प में डकैती की रची थी साजिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो