scriptआधी रात इस शहर में बदमाश कर रहे ठायं-ठायं | Four miscreants shot drug dealer | Patrika News

आधी रात इस शहर में बदमाश कर रहे ठायं-ठायं

locationजबलपुरPublished: Dec 09, 2019 12:08:56 am

Submitted by:

santosh singh

चार बदमाशों ने दवा दुकानदार को गोली मारी, सिविक सेंटर स्थित दुकान से बड़े भाई के साथ घर लौट रहा था दुकानदार, दो बाइक से पहुंचे थे बदमाश

Neeraj Sahu

Neeraj Sahu

जबलपुर। यादव कॉलोनी चौकी अंतर्गत रोमा चटर्जी वाली गली में तलैया के पास शुक्रवार आधी रात बाइक से घर जा रहे दवा दुकानदार पर दो बाइक से पहुंचे चार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उसकी कमर के पास लगी है। वारदात के समय दवा दुकानदार अपने बड़े भाई के साथ सिविक सेंटर स्थित दुकान से लौट रहा था। उसके पास 45 हजार रुपए भी थे, लेकिन बदमाशों ने पैसे को हाथ तक नहीं लगाया। हैरानी की बात यह कि दुकानदार को गोली लगी है, इसकी जानकारी उसे घर पहुंचने पर हुई, जब उसने पैंट उतारे। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रकरण में धारा 341,307,34 का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
बाइक अड़ा कर गिराया, फिर मारी गोली
पुलिस के अनुसार विवेकानंद वार्ड निवासी नीरज साहू (45) की सिविक सेंटर में दवा दुकान है। शुक्रवार रात वह 11 बजे के लगभग दुकान बंद कर बाइक से निकला था। उसके साथ बड़े भाई सुधीर भी थे। रोमा चटर्जी वाली गली में तलैया के पास वे पहुंचे थे कि तभी दो बाइक से चार लोगों ने ओवरटेक किया और उनकी बाइक के सामने अपनी बाइक अड़ा दी। इससे दोनों भाई बाइक सहित गिर पड़े। चारों नकाबपोश बदमाश नीरज को मारने दौड़े। उसी दौरान एक ने उस पर देसी पिस्टल से फायर किया।
कमर में लगी गोली, भागे आरोपी
गोली उसकी जांघ के ऊपर कमर में लगी है। फायर करने वाले आरोपी को धक्का देकर नीरज चिल्लाते हुए वहां से भागा। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो चारों बदमाश वहां से भाग गए। घायल नीरज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के बारे में नीरज भी नहीं बता पा रहा है। किसी से रंजिश होना भी नहीं बताया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो