scriptटिक-टॉक पर दोस्ती की, फिर छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार | Friendship on tick-talk, girl kidnapped and rape | Patrika News

टिक-टॉक पर दोस्ती की, फिर छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार

locationजबलपुरPublished: Nov 02, 2019 11:44:26 am

Submitted by:

santosh singh

#kidnapped and rape:घमापुर थाना क्षेत्र की घटना, मामला दर्ज, सोशल साइट टिक टॉक पर 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने कॉलेज छात्रा से दोस्ती की। फिर उसका अपहरण कर बरगी स्थित अपने घर ले जाकर बलात्कार किया।

girl kidnapped

girl kidnapped

जबलपुर. सोशल साइट टिक टॉक पर 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने कॉलेज छात्रा से दोस्ती की। फिर उसका अपहरण कर बरगी स्थित अपने घर ले जाकर बलात्कार किया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है।
ऐप पर आए कमेंट से हुई थी दोस्ती
पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय छात्रा बीएससी की पढ़ाई कर रही है। 13 सितम्बर को उसके मोबाइल पर टिक-टॉक ऐप पर रामदास (40) का कमेंट आया। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। बातचीत दोस्ती में बदल गई। 23 अक्टूबर को आरोपी रामदास ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया। छात्रा कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। छात्रा के परिजन ने घमापुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
खुद के शादीशुदा की बात छिपाई
छात्रा ने पुलिस को बताया कि रामदास उसका अपहरण कर बरगी स्थित अपने घर ले गया। वहां उससे बलात्कार किया। आरोपी ने उससे मंदिर में शादी भी की थी। जबकि आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। छात्रा को इसकी जानकारी लगी तो वह घर आ गई और परिजन के साथ घमापुर थाने में प्रकरण दर्ज कराया।
उधर, शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार
अधारताल पुलिस ने थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय युवती की शिकायत पर संजू विश्वकर्मा नाम के युवक के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले उसकी मुलाकात संजू से हुई थी। दोनों में बातचीत होने लगी। उनमें प्रेम हो गया। संजू ने उससे शादी के लिए पूछा तो उसने हां कर दिया।
घर में अकेला पाकर बलात्कार किया
मई 2017 में संजू युवती के घर पहुंचा और उसे अकेला पाकर बलात्कार किया। इसके बाद भी उसने कई बार बलात्कार किया। मई 2019 में संजू अपने भाई की शादी में उसे शहपुरा ले गया। वहां भी एक माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद युवती को उसके घर छोड़ गया। युवती के परिजन संजू से शादी की बात करने गए तो वह मुकर गया। इसके बाद युवती ने शिकायत दर्ज कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो