scriptMurder case- एक ही शव का दो बार पीएम, परिजन ने किया कट्टे से फायर, जानिए पूरा मामला | funeral done after the transfer of Sub Inspector by the police station | Patrika News

Murder case- एक ही शव का दो बार पीएम, परिजन ने किया कट्टे से फायर, जानिए पूरा मामला

locationजबलपुरPublished: Dec 09, 2017 09:57:19 am

Submitted by:

deepankar roy

अर्थी रखकर किया चक्काजाम

funeral done after the transfer of Sub Inspector by the police station,Murder,Murder Case in Jabalpur,Murder for Revenge,Gangster Revenge,Crime,Crime in Jabalpur,NCBR,Deadbody Doctor,PM two Time one By Doctor,Attempt to Murder ,SI Suspended for Murder Case in Jabalpur ,Exposed for Murder Case Notified,Police Man Suspended In Jabalpur For Murder Case,Firing,Criminal Murder Case,Fire In Grevyard,jabalpur police,

funeral done after the transfer of Sub Inspector by the police station

जबलपुर। हनुमानताल इलाके में गुरुवार शाम हुए कोमल सोनकर हत्याकांड से नाराज क्षेत्रीय लोगों और मृतक के परिजनों ने शुक्रवार सुबह भानतलैया क्रॉसिंग पर अर्थी रखकर चक्काजाम किया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने हनुमानताल थाने के एसआई पर आरोपितों को संरक्षण देने और मृतक के भाई पर फर्जी एफआईआर दर्ज करने का आरोप लगाया। पुलिस अधिकारियों ने एसआई मनोज बघेल को थाने से हटा दिया, तब प्रदर्शन समाप्त हुआ। उधर, मृतक के अंतिम संस्कार के दौरान मृतक के रिश्तेदार ने हवाई फायर किया। घमापुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कट्टा जब्त कर लिया।
ये है मामला
हनुमानताल निवासी कोमल सोनकर पर गुरुवार शाम अंकित मराठा, नितिन वानखेडे, अस्सू मराठा, अभिलाष मराठा समेत अन्य ने फायरिंग की। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एएसपी राजेश तिवारी के अनुसार बातचीत के बाद प्रदर्शन समाप्त हो गया था। एसआई मनोज बघेल को हनुमानताल से हटाकर मदन महल थाने भेजा गया है।
डॉक्टर को समझ नहीं आयी गोली
पुलिस ने शुक्रवार को पीएम के लिए शव मेडिकल अस्पताल भेजा। डॉक्टर को पहली बार गोली समझ में नहीं आई, इसलिए दोबारा पीएम कराया गया। पीएम के बाद कोमल का शव घर लाया गया। अंतिम यात्रा में पूर्व क्षेत्र के विधायक अंचल सोनकर भी शामिल रहे। मृतक के परिजन और रिश्तेदार भानतलैया में सड़क पर अर्थी रखकर चक्काजाम कर दिया। एएसपी राजेश तिवारी ने विधायक सोनकर से बातचीत की तो वे टीआई शर्मा को हटाने की मांग पर अड़ गए। आधे घंटे बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।
छावनी में तब्दील इलाका
मृतक कोमल सोनकर के घर सुबह से भीड़ लगने लगी। इसे देखते हुए भानतलैया और दीनानाथ क्रॉसिंग से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया। सीएसपी इन्द्रजीत बाकलवार, सीएसपी एचएल यादव, सीएसपी अखिल वर्मा, हनुमानताल टीआई संजय शर्मा, टीआई केपी यादव, टीआई सुशील चौहान समेत भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया। महिलाओं की संख्या को देखते हुए टीआई शोभना मिश्रा व महिला बल की भी तैनाती की गई। इससे पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया।
मुक्तिधाम में हवाई फायर
करियापाथर मुक्तिाधाम में कोमल के अंतिम संस्कार के दौरान दुर्गा चौक निवासी शुभम सोनकर ने हवाई फायर किया। टीआई अनिल गुप्ता व टीम ने उसके गिरफ्तार कर कट्टा जब्त कर लिया।
मृतक का भाई बना चश्मदीद
कोमल का भाई ज्ञानचंद वारदात का चश्मदीद था। पुलिस ने उसकी तरफ से आरोपितों के खिलाफ एफआईआर की। ज्ञानचंद व अन्य ने यह भी कहा कि डिम्पल पर पुलिस ने एफआईआर की है, जो गलत है। पुलिस के अनुसार वारदात के बाद श्रुति वानखेड़े ने एफआईआर दर्ज कराई कि डिम्पल ने उस पर फायर किया था, लेकिन वह बच गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोमल सोनकर पर फायरिंग के बाद आरोपित हाल ही में एक हत्याकांड के मामले से बरी हुए आरोपितों के पास रुके थे। हत्याकांड के बाद आरोपित बाइक से भूलन पहुंचे। आरोपित यहां बाइक छोड़कर कार से भागे हैं। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपितों ने हरदा के एक एटीएम से रुपए निकाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो