BJP विधायक ने जुआ-सट्टा को बताया फैशन कहा, युधिष्ठिर ने भी खेला

उन्होंने सतयुग के राजा नल का उदाहरण देते हुए कहा, राजा नल तक अपनी पत्नी को जुए में हार गये थे। सतयुग, त्रेता और द्वापर से चली आ रही ये बीमारी अब फैशन बन गयी है।

गाडरवारा। विवादास्पद बयानबाजी करना नेताओं के लिए बड़ी बात नही है। हाल में एक और विधायक अपने अजीबो-गरीब बयान को लेकर चर्चा में आ गए। गाडरवारा विधायक गोविंद सिंह पटेल ने बड़े ही रोचक अंदाज में कहा, जुआ-सट्टा की बीमारी आदिकाल से चली आ रही है ये आज से नही है जो इतने सवाल खड़े किए जाएं। गाडरवारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गोविंद सिंह ने लगातार जिले में बढ़ रहे सट्टे के कारोबार पर पूछे गए सवाल के जवाब में ये कहा। 

विधायक गोविंद सिंह यहीं नही रुके उन्होंने जुआ-सट्टा को फैशन बताते हुए कहा, युधिष्ठिर ने भी जुआ खेला था। जब तक ये पृथ्वी रहेगी तब ये चलता रहेगा। उन्होंने सतयुग के राजा नल का उदाहरण देते हुए कहा, राजा नल तक अपनी पत्नी को जुए में हार गये थे। सतयुग, त्रेता और द्वापर से चली आ रही ये बीमारी अब फैशन बन गयी है। 

विदित हो कि जिले में जुआ-सट्टे का कारोबार चरम पर है। आए दिन इसकी शिकायतें आ रही हैं इसके बाद भी किसी भी तरह से सुधार के लिए कदम नही उठाए गए। जिससे लोगों में खासा आक्रोश है। इसी मुद्दे पर जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने इसे आदिकाल की बीमारी बता दिया।

BJP
Abha Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned