scriptGang rape : युवती से गैंगरेप का फरार आरोपी गिरफ्तार | gang rape Absconding accused arrested by jabalpur police | Patrika News

Gang rape : युवती से गैंगरेप का फरार आरोपी गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Aug 10, 2019 04:16:07 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

एक आरोपी पहले हो चुका है गिरफ्तार

news

प्रतीकात्मक फोटो

जबलपुर. गढ़ा थाने में दर्ज गैंगरेप के प्रकरण में फरार आरोपी बड्डू उर्फ अंकित पटेल को पुलिस ने गुरुवार देर रात गढ़ा स्थित सर्वेंट क्वार्टर के पास से दबोच लिया। निगरानीशुदा बदमाश बड्डू पर गढ़ा पुलिस ने पांच अक्टूबर 2018 को जिला बदर किया की कार्रवाई भी की थी। इसके बावजूद वह क्षेत्र में वारदातों को अंजाम देता रहा। पुलिस ने उसके खिलाफ जिलाबदर के आदेश के उल्लंघन पर अलग से धारा 188, 14 मप्र राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि पुरवा सर्वेंट क्वार्टर गढ़ा निवासी बड्डू के खिलाफ कई प्रकरण दर्ज हैं। वह गढ़ा और संजीवनी नगर थाने का निगरानी बदमाश है। दोनों थानों की पुलिस उसके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई कर चुकी है।

बड्डू ने पांच जुलाई को नरसिंहपुर गोटेगांव निवासी जित्तू पटेल के साथ दीनदयाल चौक से 18 वर्षीय युवती को मदद के बहाने बाइक पर बिठाकर मेडिकल के सामने बजरंग नगर पहाड़ी पर ले गया। दोनों ने पिस्टल और चाकू की नोक पर गैंगरेप किया और वीडियो भी बनाया। युवती पर चाकू से वार किया। आरोपी छह जुलाई को सुबह छह बजे युवती को तीन पत्ती चौक पर छोडकऱ धमकी देते हुए भाग गए। 12 जुलाई को गैंगरेप के एक मामले में जित्तू पटेल को गिरफ्तार किया गया तो मोबाइल में युवती के आपतिजनक वीडियो मिले। इसके बाद यह घटना सामने आई। 19 जुलाई को पीडि़त युवती ने गढ़ा थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस गैंगरेप के दूसरे आरोपी की तलाश कर रही थी, 9 अगस्त को पुलिस ने गैंगरेप के प्रकरण में आरोपी व निगरानीशुदा बदमाश अंकित पटेल को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की। गैंगरेप के बाद से आरोपी फरार था। पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी, लेकिन वह बच निकलता था। शुक्रवार को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो