scriptलापता 12वीं की छात्रा का गैंगरेप के बाद हत्या | gang rape:Missing 12th student murdered, in jabalpur | Patrika News

लापता 12वीं की छात्रा का गैंगरेप के बाद हत्या

locationजबलपुरPublished: Sep 06, 2019 12:03:43 pm

Submitted by:

santosh singh

gang rape:कुंडम के बीजपुर जंगल में मिली, 12वीं छात्रा की लाश, गला घोटकर हत्या

छात्रा के बैग को खंगालती पुलिस

छात्रा के बैग को खंगालती पुलिस

जबलपुर. कुंडम के बीजपुरी जंगल में गुरुवार सुबह 12वीं की छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। छात्रा स्कूल ड्रेस में थी। पास में छात्रा का बैग भी मिला है। प्राथमिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस का कहना है कि गैंगेरप (gang rape) के बाद उसकी गला घोटकर हत्या (murder) की गई। मौके पर एफएसएल टीम के साथ कुंडम टीआई, खमरिया, एएसपी ग्रामीण रायसिंह नरवरिया व एसपी अमित सिंह पहुंचे। पुलिस ने murder का प्रकरण दर्ज किया है।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस
IMAGE CREDIT: patrika

स्कूल से फिर नहीं लौटी लाडली
कुंडम पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय छात्रा खमरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। उसके पिता खेती करते हैं। तीन सितम्बर को वह घर से स्कूल गई थी। वहां से दोपहर ढाई बजे वह पैदल घर के लिए निकली थी। छात्रा सहित आसपास के क्षेत्र के कई बच्चे जंगल की पगडंडी से होकर घर जाते हैं। उक्त छात्रा को छोडकऱ सभी बच्चे घर पहुंचे, लेकिन उसका पता नहीं चला। शाम तक इंतजार करने के बाद परिजन उसकी तलाश में निकले। दो दिन तक वे तलाश करते रहे।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी व अन्य अधिकारी
IMAGE CREDIT: patrika

दुर्गंध से शव मिलने की जानकारी हुई
गुरुवार सुबह जंगल की पगडंडी से निकल रहे कुछ ग्रामीणों को तेज दुर्गंध का अहसास हुआ। वे पगडंडी से 80 फीट अंदर की ओर गए, तो झाडिय़ों में छात्रा की लाश पड़ी थी। पास में उसका बैग भी था। उसमें एक मोबाइल फोन भी पुसिल को मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी। स्कूल से घटनास्थल की दूरी दो किमी के लगभग है।

मोबाइल को भी जांच में लिया गया
छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन ने किसी थाने में नहीं दी थी। हत्या (murder) का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। छात्रा के साथ rape की भी आशंका है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। मामले में छात्रा की एक सहेली और आखिरी बार दिखे एक युवक से पूछताछ की जा रही है। छात्रा के बैग में मिले मोबाइल को भी जांच में लिया गया है।
अमित सिंह, एसपी

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो