टीनएजर से गैंगरेप, 65 साल के बूढ़े ने भी किया गन्दा काम

deepak deewan

Publish: May, 18 2018 01:14:49 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
टीनएजर से गैंगरेप, 65 साल के बूढ़े ने भी किया गन्दा काम

रेप के बाद किशोरी का हुआ यह हाल

जबलपुर. शहर की एक किशोरी से गैंगरेप किया गया। ६५ साल के एक बूढ़े के साथ ही इस मामले में करीब आधा दर्जन आरोपी भी हैं। मामले में सभी आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। गैंगरेप के कारण किशोरी गर्भवती हो गई है। रेप पीडि़ता की कोख में एक बच्चा पल रहा है। यह बच्चा किसका है, अब इस बात की पड़ताल की जा रही है। बच्चा किसका है अब यह डीएनए (डी-ऑक्सीराइबोन्यूक्लिक अम्ल) से तय होगा।


खमरिया पुलिस ने गैंगरेप के सभी छह आरोपितों का गुरुवार को सैम्पल लिया। उसे जांच के लिए सागर स्थित लैब भेजा जाएगा। आरोपितों में ६५ वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल है। मामले में सभी आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।
यह थी घटना- गैंगरेप की पीडि़ता रांझी क्षेत्र की निवासी है। १९ वर्षीय इस युवती ने २१ फरवरी को गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था। किशोरी ने खमरिया थाने में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उस समय युवती को चार महीने का गर्भ था। युवती के मुताबिक उसकी पहचान खमरिया निवासी भूरा रजक से थी। दीवाली में भूरा ने झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद भी वह कई बार दुष्कर्म करता रहा। इसकी जानकारी वहीं के वचन रजक को लगी तो उसने भी युवती को घर बुलाया और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद वहीं का सोनू रजक उसे रिश्तेदार के यहां ले गया और दुष्कर्म किया। युवती के साथ राजकुमार रजक व रवि रजक ने भी दुष्कर्म किया। नवम्बर में युवती को ६५ वर्षीय सुखदेव तिवारी ने घर बुलाया और दुष्कर्म किया।

डीएनए जांच अभी तक सबसे विश्वसनीय मानी जाती है। डीएनए जांच के लिए बाल, खून, त्वचा और उल्ब तरल (एम्नियोटिक फ्लुइड) का सैम्पल लिया जाता है। इनके अत्याधुनिक मशीनों से जांच की जाती है जिससे आनुवांशिकता की पहचान हो जाती है।


गैंगरेप पीडि़त की कोख में किसका बच्चा, डीएनए टेस्ट से तय होगा
खमरिया के थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि गैंगरेप मामले में सभी आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। एक आरोपित जेल में है। अन्य जमानत पर हैं। ६५ वर्षीय बुजुर्ग सहित सभी आरोपितों के सैम्पल लिए हैं। पीडि़ता के कोख में पल रहा बच्चा किसका है। इसकी जांच के लिए डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned