scriptप्रेम-दोस्ती के नाम पर खतरनाक धोखा, सनसनीखेज वारदातों से सन्न रह गया शहर | gangrap with the girl | Patrika News

प्रेम-दोस्ती के नाम पर खतरनाक धोखा, सनसनीखेज वारदातों से सन्न रह गया शहर

locationजबलपुरPublished: Jul 13, 2019 08:05:28 pm

Submitted by:

shyam bihari

दोस्ती करके युवती से किया गैंगरेप, उधर, प्रेमी के धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाई युवती ने दी जान

girl run away four boy

crime

जबलपुर। अपराधों की बाढ़ के बीच जबलपुर शहर कथित प्रेम और दोस्ती के नाम पर धोखेबाजी की हाहाकारी तस्वीर से सन्न रह गया है। एक युवक ने फेसबुक पर युवती से दोस्ती की। उसे अपने किराए के कमरे पर बुलाया और दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। दूसरी तरफ शादी का झांसा देकर अपनी कथित प्रेमिका से एक युवक ने बलात्कार किया। बाद में शादी से मुकर गया तो, युवती ने आत्महत्या कर ली। दोस्ती, प्रेम और धोखी से जुड़ी इन वारदातों से शहर में सनसनी फैल गई है। उधर, पुलिस सख्त कार्रवाई का दावा कर रही है।
जबलपुर शहर में तीन बदमाशों में से एक ने फेसबुक पर 20 वर्षीय युवती से दोस्ती की। फिर उसे कमरे में बंधक बनाकर युवक और उसके दो दोस्तों ने गैंगरेप किया। बाद में जब युवती मदन महल थाने पहुंची, तो मामला सामने आया। युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया। युवती के गिड़गिड़ाने पर बदमाशों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे छोड़ा। एक आरोपी पर तो गोटेगांव में 307 व 323 का प्रकरण दर्ज है। इसके अलावा आरोपियों के मोबाइल में मिले पांच अश्लील वीडियो के बारे में आरोपियों ने बताया कि उक्त युवती के साथ भी गैंगरेप किया था।
प्रेमी पर प्रकरणदर्ज
संजीवनी नगर थाना अंतर्गत शांतिनगर परसवाड़ा में बीते दिनों आत्महत्या करने वाली युवती के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी सहित दो के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। प्रेमी ने किसी और से शादी कर लीए जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और फंदा लगाकर जान दे दी। परसवाड़ा निवासी मनोज गोंड ने आठ जुलाई को बेटी शिवानी की आत्महत्या की सूचना दी थी। पुलिस को उसके कमरे से सुसाइड नोट मिला था। उसमें राजेश गिरि गोस्वामी और उसके एक परिचित के बारे में जिक्र करते हुए उन्हें अपनी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस जांच में पता चला कि शिवानी मोहल्ले के राजेश गोस्वामी से प्रेम करती थी। राजेश ने दूसरी जगह शादी कर ली थी। राजेश और उसके परिवार के लोगों ने शिवानी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो