#Gangrape-युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

Santosh Kumar Singh | Updated: 13 Jul 2019, 12:57:54 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

गढ़ा थाना क्षेत्र की घटना, फेसबुक पर हुई थी युवती की दोस्ती, आरोपियों के मोबाइल में मिले न्यूड वीडियो, उनके कमरे से जब्त हुए कट्टा-चाकू के साथ आपत्तिजनक सामग्री

जबलपुर. शहर में किराए से रहने वाले तीन बदमाशों में से एक ने फेसबुक पर 20 वर्षीय युवती से दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाया। युवती को कमरे में बंधक बनाकर युवक ने गुरुवार रात दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। युवती रात भर तीनों के चंगुल में थी। शुक्रवार सुबह धमकी देकर उसे छोड़ा। दिन भर युवती इधर-उधर घूमती रही। शाम 5.30 बजे मदन महल थाने में आपबीती सुनाई। युवती के साथ पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर दबिश देकर तीनों आरोपियों को कट्टा-चाकू के साथ दबोच लिया। आरोपियों के मोबाइल में पांच न्यूड वीडियो भी मिले हैं। मौके पर एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे थे। गढ़ा थाने में एफआइआर दर्ज की गई है।

पुलिस गिरफ्त में आए गैंगरेप के तीनों आरोपी
IMAGE CREDIT: patrika

शारदा चौक स्थित नेमा बिल्डिंग से तीनों आरोपी गिरफ्तार
एसपी अमित सिंह ने बताया कि गोटेगांव नरसिंहपुर निवासी 15 युवक गढ़ा थानांतर्गत शारदा चौक नेमा बिल्डिंग में किराए से रहते थे। दूसरी मंजिल पर जित्तू पटेल, कमलेश पटेल व शुभम पटेल रहते थे। जित्तू पटेल की फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती हुई थी। जित्तू ने गुरुवार शाम युवती को मिलने के लिए बुलाया। फिर उसे कमरे में बंधक बनाकर कमलेश व शुभम के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान उसका न्यूड वीडियो भी बनाया। सुबह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे छोड़ा। आरोपियों के कमरे से कई आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त हुई।

मदनमहल थाने में लगा पुलिस के साथ लोगों की भीड़
IMAGE CREDIT: patrika

जित्तू है 307 का आरोपी
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि जित्तू पर गोटेगांव में 307 व 323 का प्रकरण दर्ज है। अन्य दोनों आरोपियों के खिलाफ भी मामले दर्ज हैं। तीन महीने पहले जित्तू को राजनीतिक रंजिश में गोली भी मारी गई थी। तब से वह जबलपुर में रह रहा था।
एक और युवती के साथ गैंगरेप
आरोपियों के मोबाइल में मिले पांच न्यूड वीडियो के बारे में आरोपियों ने बताया कि उक्त युवती के साथ भी गैंगरेप किया था। इसमें उनके साथ संजीवनी नगर का निगरानी बदमाश एवं गढ़ा का जिलाबदर जोशी मोहल्ला निवासी बंटू उर्फ अंकित पटेल भी था। वे युवती को मदन महल की पहाड़ी पर ले गए थे। वहां उसे न्यूड करके पीटा था और पैर में चाकू भी मारा था।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned