scriptrailway yard में ट्रेन के खाली पड़े कोच में मासूम से गैंगरेप, इस हाल में छोडक़र भागे बदमाश | gangrape in railway yard jabalpur | Patrika News

railway yard में ट्रेन के खाली पड़े कोच में मासूम से गैंगरेप, इस हाल में छोडक़र भागे बदमाश

locationजबलपुरPublished: Aug 18, 2017 03:34:00 pm

Submitted by:

deepak deewan

रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़े कोच में दो अवैध वेंडरों ने 15 साल की एक किशोरी के साथ किया दुराचार , दोनों आरोपी गिरफ्तार

gangrape in railway yard jabalpur

gangrape in railway yard jabalpur

जबलपुर। कुंडम में एक किशोरी के साथ तीन ग्रामीणों द्वारा गैंगरेप किए जाने की बात ठंडी भी नहीं हो पाई थी कि एक और गैंगरेप का मामला सामने आ गया है। मुख्य रेलवे स्टेशन के रेलवे यार्ड में खड़े कोच में दो अवैध वेंडरों ने 15 साल की एक किशोरी के साथ 12 अगस्त को दुराचार किया। इस मामले की जानकारी किशोरी ने दूसरे दिन13 अगस्त को परिजनों को दी। हनुमानताल थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपियों में सुजीत चौधरी एवं लाल भाई जाट शामिल हैं।

भटक रही थी रेलवे स्टेशन पर
आरोपियों के विरुद्ध धारा 363, 376 एवं पास्को एक्ट के तहत मामला कायम किया गया है। जानकारी के अनुसार हनुमानताल क्षेत्र की किशोरी भटक कर रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी। किशोरी को यहां-वहां भटकता देख पान, गुटखा बेचने वाले वेेण्डरों सुजीत एवं लाल जाट उसे यार्ड में खड़ी जबलपुर-घंसौर ट्रेन के डिब्बे में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया ।

साथियों से लगा सुराग
किशोरी जैसे-तैसे घर लौटी और अपने साथ हुई दुराचार की बात परिजनों को बताई। यह जानकारी लगते ही उसके परिजन और क्षेत्र के लोगों ने आरोपियों की ढूंढना शुरु कर दिया। कुछ संदेही वेण्डरों की पिटाई भी की। तभी आरोपियों के साथ रहने वाले एक वेण्डर सनी के बारे में जानकारी मिली। उसे पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि सुजीत चौधरी एवं लाल भाई जाट ने ही इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपियों की पहचान हुई
हनुमानताल थाने के टीआई संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने किशोरी के साथ रेप की वारदात के दोनों आरोपियों की खोजबीन कर उन्हें पकडक़र जेल भिजवा दिया है। किशोरी ने दोनों आरोपियों की पहचान भी कर ली थी। शर्मा ने बताया कि किशोरी के परिजनों ने 12 अगस्त को उसके गायब होने की सूचना दी थी जिस पर अपहरण का मामला दर्ज करके जांच की जा रही थी। पर बाद 13 अगस्त को परिजनों ने बताया कि उसके साथ रेलवे यार्ड में गैंगरेप हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो