scriptचोरी की कार से महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर कुंडम में दम्पती से लूटपाट | Gangrape with a woman, looting from the other | Patrika News

चोरी की कार से महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर कुंडम में दम्पती से लूटपाट

locationजबलपुरPublished: Feb 26, 2019 12:34:30 am

Submitted by:

santosh singh

दो जिलों की पुलिस को छकाने वाले तीनों बदमाश निकले शातिर

बदमाशों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बदमाशों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जबलपुर. बरेला में महिला को कार से अगवा करने और कुंडम में दम्पती के साथ लूटपाट करने वाले बदमाश एक ही निकले। क्राइम ब्रांच ने तीनों को दबोचा, तो उनके खुलासे सन्न करने वाले थे। तीनों ने बताया कि कार से अगवा करने के बाद महिला के साथ गैंगरेप किया था। तीनों स्मैक के लती हैं। उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट, चोरी, हत्या के प्रयास सहित कई प्रकरण दर्ज हैं।
17 जनवरी को जमानत मिलने के बाद शुरू कर दिया अपराध
एसपी अमित सिंह ने सोमवार को तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी और उनकी वारदातों का खुलासा किया। बताया कि गिरफ्त में आए बदमाशों में पावर हाउस अधारताल निवासी महेंद्र पटेल, प्रेमसागर चौकी हनुमानताल निवासी सूरज डुमार और पाटबाबा आइबी कॉलोनी घमापुर निवासी राजू उर्फ बल्लू थापा है। तीनों पिछले 17 जनवरी को ही जेल से जमानत पर छूटे हैं। तीनों को लूट के मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने जेल भेजा था। तब राजू थापा पुलिस से बचने के लिए चेन निगल गया था। इसका खुलासा एक्सरे से हुआ था।
निगरानी बदमाशों की नहीं होती जांच
पुलिस रेकॉर्ड में तीनों निगरानी बदमाश हैं। जेल से जमानत मिलने के बाद भी पुलिस ने उनकी खोज-खबर नहीं ली। 20 जनवरी को तीनों ने पेंटीनाका से एक बाइक चुरायी। इसी से 14 की रात में तीनों सुअरकोल पहुंचे और शराब पीने के बाद रिटायर्ड कर्नल के घर में चोरी की। वहां से एलसीडी, सिलेंडर सहित अन्य सामान चुराने के बाद तीनों मौके पर बाइक छोडकऱ कर्नल की कार एमपी 20 सीडी 0371 चुरा ले गए थे।
कार से इस तरह वारदात को दिया अंजाम
-20 फरवरी को इसी कार से तीनों ने खितौला में ट्रक से जग और मोबाइल चुराया था।
-इसके बाद 20 फरवरी को गौर चौराहे से परिचित के साथ बाइक से बरेला थाना क्षेत्र स्थित घर जा रही महिला को चाकू-कट्टा अड़ाकर अगवा कर लिया था।
-तीनों ने कार में ही उसके साथ गैंगरेप किया और फिर मंडला रोड स्थित उदयपुर ढाबे के पास उसे उतार कर भाग गए थे।

-महिला ने 164 के बयान में गैंगरेप की पुष्टि की। तब बरेला पुलिस ने अपहरण के साथ गैंगरेप की धारा बढ़ाई।
-21 फरवरी की दोपहर में तीनों ने कुंदवारा गांव से आगे घाटी में बघराजी निवासी विश्वकर्मा दम्पती से 32 सौ नकदी सहित दो मोबाइल और जेवर लूट कर फरार हो गए थे।
-पुलिस द्वारा पीछा करने पर ढीमरखेड़ा के जंगल में कार पंक्चर होने पर छोडकऱ फरार हो गए थे।
-यहां से तीनों कटनी के पान उमरिया में मैजिक छीन कर सिहोरा थाना क्षेत्र के कुर्रे-मडई के बीच छोडकऱ भाग गए थे।
ऐसे हुआ खुलासा
एसपी सिंह ने बताया कि उन्होंने पिछले आठ महीने में सम्पत्ति सम्बंधी हर अपराधी का एक डोजियर तैयार कराया है। इसमें उनकी फोटो, सहित अपराध का ब्यौरा दर्ज है। इसी डोजियर को कुंडम के पीडि़तों को दिखाया तो तीनों को पहचान लिया।
ये हैं अपराध
महेंद्र पटेल उर्फ पिलई-कोतवाली, ओमती व गोहलपुर में कुल छह अपराध लूट, आम्र्स एक्ट, चोरी, मारपीट व जुआ एक्ट के दर्ज हैं।
सूरज डुमार-सिविल लाइंस, घमापुर, लार्डगंज, गढ़ा, गोरखपुर, केंट, बेलबाग में कुल 13 अपराध, चोरी, हत्या के प्रयास, लूट आदि के दर्ज हैं।
राजू उर्फ बल्लू थापा-सिविल लाइंस, घमापुर, केंट, गोहलपुर, लार्डगंज, ओमती, कोतवाली, माढ़ोताल में कुल 17 अपराध चोरी, लूट, हत्या के प्रयास, आबकारी के दर्ज हैं।