scriptमिठाई के पैसे चाहिए तुझे… ले अब गोली खा, ये बोलकर दुकानदार की कनपटी पर तान दी रिवाल्वर | gangster puts the revolver when the shopkeeper demands a bill | Patrika News

मिठाई के पैसे चाहिए तुझे… ले अब गोली खा, ये बोलकर दुकानदार की कनपटी पर तान दी रिवाल्वर

locationजबलपुरPublished: Mar 05, 2018 07:56:13 pm

Submitted by:

Patrika Desk

मुफ्त में मिठाई और नमकीन की मांग पर वारदात

revolver

gangster puts the revolver when the shopkeeper demands a bill

जबलपुर। मुफ्त में मिठाई और नमकीन लेने को लेकर ग्वारीघाट थानाक्षेत्र में रविवार को बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। झंडा चौक में स्थित मिठाई की दुकान पर रविवार को एक युवक आया। उसने नमकीन और मिठाई पैक कराया। लेकिन जब पैसे देने की पारी आयी तो युवक गुंडागर्दी पर उतर आया। वह मिष्ठान्न विक्रेता को धमकाते हुए जबरदस्ती मिठाई उठाकर ले लाने लगा। विरोध करने पर युवक ने व्यापारी की कनपटी पर रिवाल्वर तान दी और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे दुकान में खड़े बाकी लोग दहशत में आ गए। स्थिति तनावपूर्ण बन गई।

नर्मदा भोग मिष्ठान्न में घटना
पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय अमिताभ गोस्वामी की झंडा चौक में नर्मदा भोग मिष्ठान्न नाम से दुकान है। रविवार की दोपहर को सुशील यादव उसकी मिठाई दुकान में आया। उसने 1-1 किलो नमकीन और मिठाई तौलने को कहा। उसने मिठाई और नमकीन पैक करके काउंटर पर रखा और घर खाना खाने चला गया। उसका छोटा भाई गोलू दुकान में था उसी समय सुशील अपने साथियों के साथ आया और उसके भाई पर जबरन दबाव बनाते हुए मिठाई और नमकीन ले जाने लगा। भाई ने विरोध किया तो सुशील ने गोलू की कनपटी पर रिवाल्वर अड़ा दी।

फिर पेट में अड़ाया चाकू
पुलिस के अनुसार सुशील ने शिकायत दर्ज कराई है कि दुकान में विवाद की जानकारी मिलने पर वह भी मौके पर पहुंचा। उसने बीच-बचाव किया। वह सुशील को समझाने का प्रयास कर रहा था तब उसके साथ एक युवक ने सुशील के पेट में चाकू अड़ा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो